For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आमिर खान ने क्यों की पीएम मोदी की तारीफ- जानकर खुश हो जाएंगे आप!

    |

    भारत के सबसे सुपरस्टार्स में से एक आमिर खान इस समय काफी ज्यादा चर्चा में हैं और इस बार वो फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि किसी और काम को लेकर छाए हुए हैं। हम बात कर रहे हैं उनके एक अभियान की जो उन्होने पानी की किल्लत को लेकर महाराष्ट्र में शुरु किया है। इस अभियान का नाम जल शक्ति अभियान। इसमें आमिर खान और उनका पत्नी महाराष्ट्र के उन गावों में काम कर रहें हैं जहां पर पानी की बहुत ज्यादा कमी है।

    इस काम में उनके साथ पीएम मोदी भी शामिल हुए तो आमिर खान ने इस नेक काम की तारीफ हाल ही में कर डाली है और उनको लेकर एक ट्वीट किया है। दरअसल पीएम मोदी ने हाल ही में एक इस विषय को लेकर एक पहल शुरु की है और इस काम में वो भी साथ है।

    उन्होने आमिर खान के वीडियो और ट्वीट को रिट्वीट करके प्रशंसा की थी जिसके बाद आमिर खान ने भी ट्वीट करते हुए उनका शुक्रिया अदा किया है। गौरतलब है कि काफी समय से आमिर खान इस नेक काम में लगे हुए है।

    बड़े ही अफसोस की बात है कि आज भी हमारे देश में ऐसी बहुत सारी जगहें हैं जहां पर पानी की कमी है। आमिर खान इस समय अपनी अगली आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं।

    English summary
    Superstar Aamir khan praises PM Modi’s latter 's initiative related to water conservation. Aamir khan working in Maharashtra for saving the Water.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X