»   » PK Poster- न्यूड आमिर शुरु करेंगे इंडियन सिनेमा का एक नया युग!

PK Poster- न्यूड आमिर शुरु करेंगे इंडियन सिनेमा का एक नया युग!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

जी हां, कुछ यही कहना है आमिर खान के फैंस का पीके के पोस्टर पर न्यूड आमिर को देखने के बाद। राजकुमार हिरानी की फिल्म पीके का बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शकों का इंतजार और मुश्किल हो गया जब 31 जुलाई को करीब 12 बजे आमिर खान ने अपने फैंस को एक तोहफे के रुप में पीके फिल्म का फर्स्ट पोस्टर दिया। आमिर ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये पीके का ये पोस्टर रिलीज किया जिसमे आमिर पूरी तरह से न्यूड हैं और उनके हाथों में सिर्फ एक ट्रांजिस्टर है जिससे वो अपनी न्यूडिटी को छुपाने की कोशिश कर रहे हैं।

पीके के इस पोस्टर को देखकर लोगों का अलग अलग रिएक्शन है। कुछ लोग काफी हैरान हैं कि ये आमिर ने क्या कर दिया। कुछ लोग थोड़ा सा निराश सा हैं क्योंकि उन्हें ये पोस्टर थोड़ा सा अजीब नॉट इंटरेस्टिंग सा लग रहा है। लेकिन ज्यादातर लोगों का कहना है कि आमिर खान ने अगर इतना हटकर इस तरह का पोस्टर बनवाया है तो कहीं ना कहीं इसके पीछे कुछ तो बहुत ही इंटरेस्टिंग वजह होगी।

राजू हिरानी की फिल्मों से दर्शकों को हमेशा ही काफी ज्यादा उम्मीदें रहती हैं और इस बार भी पूरी उम्मीद है कि पीके उन उम्मीदों पर खरी उतरेगी। तो आइये जानते हैं कि दर्शकों की उम्मीदों पर कितना खरा उतरा पीके का ये न्यूड पोस्टर!

पीके शुरु करेगा भारतीय सिनेमा का नया युग

इंदिरा का कहना है- मुझे ये तो नहीं पता कि इस न्यूड पोस्टर को रिलजी करने के पीछे क्या कंसेप्ट है लेकिन मुझे इतना यकीन है कि आमिर व राजू हिरानी का ये नया तरीका भारतीय सिनेमा में एक नये युग की शुरुआत करेगा।

आमिर की हिम्मत को सलाम

इट्स बॉक्स ऑफिस का कहना है- आमिर खान जी ये पोस्टर बहुत ही अलग और क्रिएटिव है। मैं आपकी हिम्मत की दाद देता हूं और सलाम करता हूं कि आपने इतना बोल्ड कदम उठाया। हो सकता है कि आपको कुछ निगेटिव रिस्पॉंस भी मिले लेकिन उन्हें इग्नोर कर दीजियेगा। क्योंकि ये पोस्टर बहुत ही अच्छा है।

पोस्टर बैन ना हो जाए

उमी हलीमाह का कहना है आमिर जी हमें पूरा यकीन है कि आपकी फिल्म बेहतरीन होगी, हमेशा की तरह। लेकिन हमें लगता है कि ये पोस्टर बैन हो सकता है या फिर सेंसर बोर्ड इसे कुछ जगहों पर रिलीज ना करने का आदेश दे सकते हैं।

दिमाग में हो रही है खिलखिलाहट

रोली का कहना है- बहुत ही बेहतरीन, सारा अटेंशन खींच लेने वाला, मैं तो अपने दिमाग में हो रही खिलखिलाहट को रोक ही नहीं पा रही। खैर आमिर आपको पीके फिल्म के लिए ढ़ेर सारी शुभकामनाएं।

शायद आगे जाकर इस पोस्टर का मतलब समझ आएगा

वरुण सिंह का करना है आमिऱ खान जी फिल्हाल तो ये पोस्टर बहुत ही अनइंटरेस्टिंग और अजीब सा लग रहा है। लेकिन हमें अभी तक फिल्म पीके के बारे में कुछ भी नहीं पता है तो हो सकता है कि आगे चलते इस पोस्टर का मतलब समझ आए।

English summary
Aamir Khan has recently tweeted the first poster of Rajkumar Hirani directed movie PK.Aamir is all nude in this poster and holding one trangister to hide his nudeness. Fans are giving mixed thoughts about this nude poster of PK.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi