For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना, आमिर खान की बहुत इज़्जत करती थी लेकिन फिर आमिर ने ये किया, रंगोली का एक और खुलासा

    |

    कंगना रनौत और बॉलीवुड में उनके झगड़े अब कोई नई बात नहीं है। एक समय था जब आमिर खान, कंगना के काम के काफी बड़े फैन थे। इतना ही नहीं दोनों के बीच काफी दोस्ती थी। लेकिन काफी समय से दोनों के बारे में कोई बात ही नहीं हुई और लोग इस दोस्ती को भूल गए।

    अब रंगोली ने इस दोस्ती के टूटने की वजह पर से परदा उठाया। एक ट्वीट करते हुए रंगोली ने लिखा कि कंगना, आमिर खान की काफी इज़्जत करती थी। आमिर ने उसे इस इंडस्ट्री की बारीकियां भी सिखाईं।

    रंगोली ने अपने ट्वीट में बताया कि कंगना आमिर को अपना रोल मॉडल मानती थी लेकिन अब चीज़ें काफी बदल चुकी हैं। लेकिन ठीक ही है, एक ज़िंदगी और एक दोस्ती अगर केवल आपके राजनीतिक विचारधारओं से टूट सकती है तो वो वैसे भी गहरी नहीं है।

    अब रंगोली के इस ट्वीट से तहलका मच चुका है। रंगोली ने इसके पहले ट्वीट में ये भी लिखा कि कंगना को अनुराग बसु ने एक्टिंग सिखाई, आमिर ने उसे अच्छा आर्टिस्ट बनना सिखाया, सदगुरू ने दिमाग पर काबू पाना सिखाया और नरेंद्र मोदी उसके रोल मॉडल हैं।

    अब ये पहली बार नहीं है कि किसी के नाम के साथ कंगना के कुछ खुलासे नहीं हुए हैं और एक नई कंट्रोवर्सा ना छिड़ी हो। करीब आधे बॉलीवुड के साथ कंगना का 36 का आंकड़ा है। यकीन नहीं तो यहां देख लीजिए -

    कंगना-ऋतिक

    कंगना-ऋतिक

    इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है ऋतिक रोशन का। कंगना का कहना था कि वो और ऋतिक रिलेशन में थे लेकिन ऋतिक ने इस बात को खारिज किया। ये मुद्दा इतना बढ़ गया कि कंगना ने ऋतिक के खिलाफ काफी बड़े बड़े बयान दे डाले।

    करण जौहर-कंगना रनौत

    करण जौहर-कंगना रनौत

    दोनों के बीच मनमुटाव तब शुरू हुआ जब कंगना रनौत, करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण' में बतौर गेस्ट पहुंची थी जहाँ उन्होंने करण को कहा की वो नेपोटिज़्म' को बढ़ावा देते हैं। साथ ही कंगना ने करण को मूवी माफिया भी कहा। बाद में उन्होंने अपने दिल की भड़ास निकालते हुए एक इवेंट में कहा की कंगना विक्टिम कार्ड खेल रहीं हैं और अगर उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री से इतनी दिक्कत है तो उन्हें इसे छोड़ देना चाहिए। करण जौहर की बातें जब कंगना तक पहुंची तो वो उन्हें करारा जवाब देने से पीछे नहीं हटी।

    कंगना-दीपिका

    कंगना-दीपिका

    कहा जाता है कि कंगना और दीपिका में भी कैट फाइट है, लेकिन बात को दीपिका ने गलत बताया है। और ये सब शुरू हुआ एक अवार्ड फंक्शन से जहां दीपिका ने अपना अवार्ड कंगना रनौत को दे दिया क्योंकि हैप्पी न्यू ईयर से ज़्यादा अच्छी क्वीन थी।

    कंगना-आनंद एल रॉय

    कंगना-आनंद एल रॉय

    कंगना और उनके दो बार निर्देशक रहे आनंद एल राय के बीच सब ठीक नहीं चल रहा है। इस समय राय रनौत के लिए कोई भी कहानी नहीं लिख रहे हैं। इन झूठी अफवाहों का खंडन करते हुए राय ने शपथ ली है कि वो एक्ट्रेस के साथ कभी काम नहीं करेंगे। कंगना और राय के बीच अनबन होने की खबर एक शॉक की तरह सामने आई है।

    कंगना-आदित्य पंचोली

    कंगना-आदित्य पंचोली

    ऐसा कहा जाता है कि अपने करियर के शुरुआती दिनों में कंगना रानौत अभिनेता आदित्य पंचोली के साथ रिलेशनशिप में थीं। लेकिन धीरे धीरे दोनों के बीच इतनी दूरियां आ गईं कि दोनों अब एक दूसरे को देखना तक नहीं चाहते।

    शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन

    शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन

    शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने फिल्म राज-2 में कंगना के साथ काम किया था। तभी से वो एक दूसरे के करीब आए, लेकिन उनका ये रिश्ता साल भर भी नहीं चल पाया था।

    शेखर सुमन

    शेखर सुमन

    शेखर सुमन और कंगना रनौत के बीच भी कुछ ठीक नहीं है। शेखर ने कंगना के विवादों के बारे में कहा कि कंगना को अपना मुंह बंद रखना चाहिए और अच्छा होगा कि उनकी जगह उनका काम बोले. उन्होंने कहा कि अगर आप असफल रहे तो बेहतर होगा कि आप आगे बढ़कर इसे स्वीकार करें।

    कहीं खान न बन जाएं दुश्मन

    कहीं खान न बन जाएं दुश्मन

    आपको बता दें कि कंगना कई बार ऐसा कह चुकी हैं कि उन्हें अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए किसी खान की ज़रूरत नहीं है। अब कहीं ऐसा न हो कि तीनों खान को ये बात बुरी लग जाए।

    सोनू सूद

    सोनू सूद

    सोनू सूद ने जब मणिकर्णिका छोड़ी तो कंगना रनौत ने आरोप लगाया कि सोनू सूद को महिला डायरेक्टर के साथ काम करने में दिक्कत थी। लेकिन सोनू सूद ने फिल्म छोड़ी क्योंकि फिल्म के असली डायरेक्टर की राय पर कोेई अमल नहीं कर रहा था।

    सिमरन

    सिमरन

    सिमरन के दौरान कंगना रनौत ने लेखक का क्रेडिट लेने की ठान ली। और फिल्म के असली लेखक अपूर्व असरानी से पहले, कंगना का नाम फिल्म के पोस्टर पर था।

    English summary
    Rangoli Chandel hints at Aamir Khan parting ways with Kangana Ranaut over political stands. Kangana is an admirer of Prime Minister Narendra Modi.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X