»   » वो मेरी हीरोइन के लिए परफेक्ट है...ब्लॉकबस्टर खान का दो टूक #Elaan

वो मेरी हीरोइन के लिए परफेक्ट है...ब्लॉकबस्टर खान का दो टूक #Elaan

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

आमिर खान स्टारर ठग्स ऑफ हिंदुस्तान काफी दिनों से काफी अजीब सी कंट्रोवर्सी में फंसी हुई है और दिक्कत ये है कि आमिर खान कुछ कर ही नहीं पा रहे हैं। इनमें से सबसे ज़्यादा चर्चा उनके और उनकी दंगल बिटिया फातिमा सना शेख की नज़दीकियों पर है।

चर्चा को बल तब मिल गया जब फातिमा सना शेख ने श्रद्धा कपूर से लेकर आलिया भट्ट को पछाड़ते हुए आमिर खान की नई फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान पर कब्ज़ा कर लिया।

Aamir-Khan-opens-up-on-choosing-Fatima-Sana-Shaikh-for-Thugs-Of-Hindostaan

मीडिया में केवल एक ही चर्चा थी कि आमिर खान की पूरी टीम को फातिमा नहीं पसंद थीं। खासतौर से यशराज फिल्म्स के मालिक और ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा को।

लेकिन फिर भी जब फातिमा को ये रोल मिला तो लोगों ने आंखें चढ़ा ली। अब आमिर खान फिल्म के बारे में खुलकर बात करना शुरू कर चुके हैं और उन्होंने सबसे पहले ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की हीरोइन के बारे में बात की।

आमिर खान ने बताया कि फातिमा को ये रोल मिला क्योंकि फातिमा इस रोल के लिए परफेक्ट थी इसका और कोई दूसरा कारण नहीं है। वहीं फिल्म के बारे में बात करते करते आमिर ने सलमान पर भी ताना मार ही दिया

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की हीरोइन को लेकर काफी लंबी कहानी है जो बड़ी दिलचस्प भी है और इस पूरे किस्से को जानिए यहां। बहरहाल, फिल्म से जुड़ी काफी बातें अफवाहों का बाज़ार गर्म कर रही हैं -

फातिमा - आमिर की नज़दीकी

फातिमा - आमिर की नज़दीकी

फातिमा सना शेख और आमिर खान की नज़दीकी पर कहीं ब्लाईंड आइटम बन रहे हैं तो कहीं खुले आम उन पर लोग सवाल उठा रहे हैं। हालांकि इन अफवाहों पर आमिर खान ने फिलहाल कोई तवज्जो नहीं दी है। आमिर ने सीधे कहा कि मैं बहुत ज़्यादा खुश हूं कि फिल्म की हीरोइन फातिमा है।

आमिर मेरे लव गुरू

आमिर मेरे लव गुरू

फातिमा सना शेख से भी एक इंटरव्यू में काफी कुछ पूछने की कोशिश की गई, जिस पर फातिमा ने साफ कहा कि आमिर खान मेरे गाइड हैं। मैंने जो कुछ सीखा है, उनसे सीखा है। मुझे और सान्या (दूसरी दंगल बिटिया) को प्यार में भी कोई दिक्कत होती है तो हम उनसे पूछते हैं और वो हमें सलाह भी देते हैं।

 आमिर ने लीक की तस्वीरें?

आमिर ने लीक की तस्वीरें?

फातिमा सना शेख ने फिल्म के लिए एक स्क्रीन टेस्ट दिया था। इस बात की खबर केवल आमिर खान और यशराज प्रोडक्शन्स के कुछ लोगों को थी। लेकिन फातिमा का स्क्रीन टेस्ट लुक लीक हो गया था और लोगों ने दबी ज़ुबान से इसका ज़िम्मेदार आमिर खान को बताया।

फातिमा को मिला लोगों का साथ

फातिमा को मिला लोगों का साथ

फातिमा का लुक टेस्ट वाकई शानदार था और लोगों ने इसे काफी पसंद भी किया और माना जा रहा है कि इसी प्रेशर में आदित्य चोपड़ा को फातिमा सना शेख को फिल्म के लिए साइन करना पड़ा।

सलमान का प्रेशर

सलमान का प्रेशर

वहीं फिल्म के लिए सलमान खान ने भी काफी प्रेशर डाला। दरअसल, फिल्म के लिए एक और हीरोइन की तलाश थी और अंत में ये रोल मिला कैटरीना कैफ को। हालांकि शुरू से कैटरीना से जुड़े सूत्रों ने साफ किया कि कैटरीना कैफ को फिल्म के लिए अप्रोच नहीं किया गया।

करीना कपूर का प्रेशर

करीना कपूर का प्रेशर

वहीं अफवाहों की मानें तो करीना कपूर ने आमिर खान को काफी मेसेज भेजे कि ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के दूसरे रोल के लिए उनके बारे में सोचा जाए। लेकिन अब चूंकि सलमान और कैटरीना आदित्य चोपड़ा के लिए टाईगर ज़िंदा है कर रहे हैं, तो कोई और सवाल नहीं उठता।

ऋतिक को मिला धोखा

ऋतिक को मिला धोखा

माना जा रहा है कि फिल्म को पहले ऋतिक रोशन कर रहे थे लेकिन तब भी कोई हीरोइन ये फिल्म नहीं करना चाह रही थी। कारण था स्क्रिप्ट में हीरोइन का ज़्यादा रोल ना होना। ऋतिक ने सलाह दी कि अगर इस रोल को अच्छा नहीं किया गया तो कोई भी ए लिस्ट हीरोइन इसे नहीं करेगी

अचानक आमिर की एंट्री हुई

अचानक आमिर की एंट्री हुई

आमिर खान से यूं ही फिल्म की स्क्रिप्ट पर चर्चा की गई और उन्हें ये स्क्रिप्ट बहुत ज़्यादा पसंद आई। बस फिर क्या था आमिर ने कोई बदलाव की भी डिमांड नहीं की और ऋतिक को बिना बताए फिल्म में आमिर खान की एंट्री हो गई। जबकि ऋतिक ने इस फिल्म के लिए कई फिल्मों को होल्ड पर रखा है।

सबसे बड़ी बजट फिल्म

सबसे बड़ी बजट फिल्म

माना जा रहा है कि ठग्स ऑफ हिंदुस्तान अब तक कि यशराज फिल्म्स की सबसे महंगी फिल्म है और आमिर खान फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। हो सकता है कि यशराज फिल्म्स के लिए ये फिल्म इतिहास बना दे।

अमिताभ बच्चन - आमिर खान - फातिमा सना शेख - कैटरीना कैफ

अमिताभ बच्चन - आमिर खान - फातिमा सना शेख - कैटरीना कैफ

आखिरकार ठग्स ऑफ हिंदुस्तान पर काम शुरू हो चुका है। फिल्म दीवाली 2018 पर धमाका करेगी और फिल्म के चार ठग फाइनल हो चुके हैं - अमिताभ बच्चन, फातिमा सना शेख, आमिर खान और कैटरीना कैफ। अब कौन किसको लूटेगा ये देखना है।

English summary
Aamir Khan Talks on Fatima Sana Shaikh being the female lead for Thugs of Hindostaan.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi