For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लाल सिंह चड्ढा की म्यूजिकल जर्नी पर बोले आमिर खान, 'तुर कलेयां की अलग-अलग धुनों पर एक पूरा एल्बम बना सकते हैं'

    By Filmibeat Desk
    |

    'तुर कलेयां' के विचार को स्केच करने से लेकर गाने के एग्जीक्यूशन और रिलीज करने तक, लाल सिंह चड्ढा की म्यूजिकल जर्नी लंबी होने के साथ साथ रिच और खुशनुमा थी। शुरुआत से, 'तुर कलेयां' के कई वर्जन्स को रिजेक्ट किया गया लेकिन बावजूद इसके मेकर्स और कंपोजर्स ने हार नहीं मानी और इस गाने के जरिए लाल सिंह चड्ढा की ट्रांसफॉर्मेशन्ल जर्नी को दर्शाने की अपनी कोशिश जारी रखीं।

    ऐसे में एक गीत बनाने के कई प्रयासों के बाद, जो आशा, उत्साह और खुद से प्यार करने की नायाब भावना को दोहराता है, प्रीतम, अमिताभ भट्टाचार्य और आमिर खान ने संतुलन पाया और आखिर में सेम पेज पर 'तुर कलेयां' गीत के साथ आए।

    कॉफी विद करण सीजन 7 के अगले एपिसोड में दिखेंगे आमिर खान और करीना कपूर खान, देखिए प्रोमोकॉफी विद करण सीजन 7 के अगले एपिसोड में दिखेंगे आमिर खान और करीना कपूर खान, देखिए प्रोमो

    हाल में लाल सिंह चड्ढा के निर्माताओं ने 'तुर कलेयां' गाने का एक बीटीएस वीडियो जारी किया है। 'तुर कलेयां' के म्यूजिक से लेकर वीडियो तक का निर्माण काफी लंबा और थकाने वाला था। अंत में, निर्माताओं के पास गाने के लगभग 8-10 वर्जन्स थे। यहीं नही वीडियो में आमिर खान ने यह भी कहते सुनाई दे रहें है कि, 'हम 'तुर कलेयां' की अलग-अलग धुनों पर एक पूरा एल्बम बना सकते हैं।'

    एक ऐसा समय भी था जब कंपोजर्स और लिरिसिस्ट को एक ऐसे ट्रैक पर काम करने में मुश्किल हो रही थी जिसने लाल सिंह की भावना को सरल बना दिया, जो किसी न किसी पैच से गुज़रता है। गाने की शूटिंग से पहले आमिर खान के घुटने का इलाज चल रहा था। इस सारी मुश्किलों के बावजूद, लाल सिंह चड्ढा की टीम ने फिल्म के सबसे लंबे सीक्वेंस को अंजाम दिया और गाने का सही अर्थ हासिल किया।

    आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं। ये फिल्म फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल रीमेक है। लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है।

    English summary
    Aamir Khan on musical journey of Laal Singh Chaddha, says, we can make an entire Album on the different tunes of ‘Tur Kalleyan’.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X