For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आमिर खान: मुझे दीवाली में जुआ खेलना बेहद पसंद है

    |

    आमिर खान के लिए आज का दिन बेहद खास है क्योंकि आज पूरा देश दीवाली का त्योहार मना रहा है और उनकी पत्नी किरण राव का जन्मदिन है। बता दें आमिर खान आज दोगुनी पार्टी एंजॉय करने वाले है। इसके अलावा बात करें फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की तो फिल्म कल यानि 8 नवंबर को थिएटर्स में धमाल मचाने के लिए आ रही है। काफी लंबे वीकेंड के साथ ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म कमाई के सब रिकॉर्ड तोड़ने वाली है।

    सलमान खान ने कैंसर पीड़ित नन्हे फैन की इच्छा पूरी करने के लिए किया ये काम, पढ़िए खबरसलमान खान ने कैंसर पीड़ित नन्हे फैन की इच्छा पूरी करने के लिए किया ये काम, पढ़िए खबर

    गौरतलब है कि आमिर खान ने दीवाली को लेकर कहा है कि उनको इस त्योहार का एक खास अंग काफी ज्यादा पसंद है और वो है कार्ड्स खेलना। जी हां आमिर खान ने दीवाली में होने वाले जुएं को काफी रोचक चीज बताया है और काफी ज्यादा वो इसको एंजॉय भी करते हैं।

    हालांकि जुएं को दीवाली में खेलना एक बुरी बात मानी जाती है लेकिन कुछ लोग धनतेरस की रश्म के तौर पर कार्ड्स खेलना पसंद करते हैं और परिवार में ही इसको खेल लेतें हैं।

    आमिर खान की लिए एक साथ की खास मौके ये दीवाली लेकर आई है जिसको लेकर आमिर खान काफी ज्यादा खुश है। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान से काफी समय के बाद आमिर खान बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं और खास बात तो ये है कि फिल्म में पहली बार आमिर खान के साथ अमिताभ बच्चन नजर आएंगे।

    English summary
    Aamir khan recently speaks up on his favorite part of Diwali that Gambling. yes Aamir khan said that i like to play.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X