For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मैं पानी की तरह हूं, इमेज में कैद नहीं हो सकता: आमिर खान

    |

    अपने 25 साल के करियर में आमिर खान ने पहली बार पर्दे पर निगेटिव रोल निभाया है। उनकी खलनायक वाली फिल्म 'धूम 3' को लोगों ने खासा पसंद किया। अपनी फिल्म सक्सेस और सफलता के बारे में बात करते हुए आमिर खान ने कहा कि मैं लोगों का शुक्रिया अदा करता हूं, जिन्होंने मेरी फिल्म 'धूम 3' और रोल को काफी पसंद किया।

    अपनी रोल के बारे में आमिर ने कहा कि उन्होंने यह भूमिका इसलिए की, क्योंकि वह अभिनेता के रूप में अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करना चाहते हैं। आमिर ने कहा, "मैं अभिनेता के रूप में स्वयं को सीमित नहीं करना चाहता। ऐसा नहीं लगना चाहिए कि 'वह सिर्फ तार्किक या सिर्फ सामाजिक संदेश देने वाली फिल्म ही करेगा।' मैं स्वयं को सीमित नहीं करना चाहता।

    मैं अलग-अलग तरह की फिल्में करना चाहता हूं।" 'धूम 3' करने के पीछे के विचार के बारे में उन्होंने कहा, "हम, आप सभी को पर्दे पर कुछ अलग अनुभव कराना चाहते थे, जो पहले नहीं देखी गई हो।"उन्होंने कहा, "मुझे इस फिल्म के लिए ढेर सारी तारीफ मिली और इस वक्त बेहद खुश हूं।" विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बनी 'धूम 3' में कैटरीना कैफ, अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा भी हैं। फिल्म साल 2013 में सबसे अंतिम में रिलीज हुई और साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म हो गयी है।

    आईये आपको बताते हैं आमिर खान की चुनिंदा फिल्मों के चुनिंदा किरदारों के बारे में जिसने रचा इतिहास

    लगान

    लगान

    साल 2000 में आयी मेगाहिट फिल्म लगान.. में आमिर एक ग्रामिण किरदार भुवन के रोल में थे। फिल्म ने इतिहास रचा और आमिर खान ने नया कीर्तिमान।

    मंगल पांडे

    मंगल पांडे

    इस फिल्म में पहली बार आमिर खान एक वीर के रूप में नजर आये, हालांकि फिल्म ने पैसे तो नहीं कमाये लेकिन तारीफें काफी बटोरी।

    3 इडियट्स

    3 इडियट्स

    यह फिल्म जब रिलीज होने वाली थी तब किसी ने सोचा ही नहीं था कि चालीस की उम्र पार कर चुके आमिर खान पर्दे पर बीस साल के जवां लड़के का किरदार प्ले करेंगे फिल्म सुपर हिट हुई और आमिर को लोगों के दिलों के करीब ले गयी।

    गजनी

    गजनी

    इस फिल्म के बारे में कुछ भी कहना बेमानी है। फिल्म गजनी में आमिर का लुक फैशन आईकॉन बन गया।

    धूम 3

    धूम 3

    अपने 25 साल के करियर में आमिर खान ने पहली बार पर्दे पर निगेटिव रोल निभाया है। उनकी खलनायक वाली फिल्म 'धूम 3' को लोगों ने खासा पसंद किया।

    English summary
    Aamir Khan stepped out of his comfort zone to essay a negative role in his latest release Dhoom 3. He says he chose to feature in such a role as he wants to exploit his talent as an actor to the hilt.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X