For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आमिर खान के नाम है क्रिसमस का धमाकेदार रिकॉर्ड- "लाल सिंह चड्ढा" होगी लिस्ट में शामिल!

    |

    बॉक्स ऑफिस आंकड़े गवाह हैं कि क्रिसमस हर साल आमिर खान के लिए कितना सही रहा है और हम इस साल भी ऐसी ही उम्मीद कर सकते हैं जब दर्शक हॉलीवुड क्लासिक 'फॉरेस्ट गंप' के आधिकारिक रीमेक में अभिनेता को नए अवतार में देखने वाले हैं। फैंस इस फिल्म के लिए बेहद उत्साहित हैं।

    आमिर खान जो लंबे समय से इंडस्ट्री में हैं, उन्होंने हमें हमेशा गुणवत्ता से भरपूर कंटेंट फिल्में दी है और हमेशा ऐसे किरदार दिए हैं जो दर्शकों के जहन में एक याद बनकर रह जाते हैं। अभिनेता ने हमें सबसे मजेदार किरदारों से ले कर होशियार पात्र दिए हैं और इससे इनकार नहीं किया जा सकता है। एक बात जो सभी रिलीज में आम है, वह यह है कि सभी फिल्में क्रिसमस के आसपास साल के अंत में रिलीज हुई हैं, जो 100% सफलता के अनुपात है।

    फ़िल्म "लाल सिंह चढ्ढा" अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित व अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी है। इसे वायाकॉम 18 स्टूडियोज़ और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा। फिल्म इस साल 2020 की क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर फाइनल हो चुकी है।

    गजनी

    गजनी

    इस फ़िल्म के लिए आमिर खान ने 8 पैक एब्स पाने के लिए बहुत मेहनत की थी और दर्शकों द्वारा उनके समर्पण को बेहद सराहा गया था। यह बॉलीवुड की पहली 100 करोड़ी फिल्म थी।

    3 इडियट्स

    3 इडियट्स

    एक मजबूत संदेश के साथ फ़िल्म आज भी तरोताज़ा है। इस फ़िल्म को जितनी बार देखो, उतना कम है। फिल्म ने अपने कांसेप्ट के लिए कई पुरस्कार भी जीते है। यह बॉलीवुड की पहली 200 करोड़ी फिल्म है।

    तारे ज़मीन पर

    तारे ज़मीन पर

    फिल्म में यह बहुत खूबसूरती से चित्रित किया गया है कि कैसे शिक्षक बच्चों के जीवन का एक अत्यंत महत्वपूर्ण हिस्सा होते है और उनके भविष्य को आकार देने में प्रमुख भूमिका निभाते हैं। इस फिल्म को काफी प्रशंसा मिली थी।

    धूम 3

    धूम 3

    दो किरदारों को सहजता से निभाने के लिए आमिर ने खूब वाहवाही बटोरी थी। इसमें आमिर काफी एक्शन, स्टंट करते भी दिखे थे। फिल्म ने जबरदस्त कमाई की थी।

    पीके

    पीके

    एक फिल्म जिसमें हमें एक साथ आमिर के अनेक रूप देखने मिले थे और फ़िल्म के कांसेप्ट सहित सभी किरदारों को अपार प्यार और सराहना मिली है। यह बॉलीवुड पहली 300 करोड़ी फिल्म बनी थी।

    दंगल

    दंगल

    वहीं, महावीर फोगाट के रोल में आमिर खान ने जबरदस्त अभिनय प्रदर्शन दिया था। 387 करोड़ के बिजनेस के साथ यह बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है।

    सुपरहिट 'सुपरहिट '"तान्हाजी" के बाद, अजय देवगन ने अगली फिल्म का पोस्टर किया जारी- "मैदान"

    English summary
    Aamir Khan's movies are always the perfect Christmas gift for the fans and here is the proof. See the list of Aamir's christmas releases.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X