India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लाल सिंह चड्ढा का सबसे पहला Review- आमिर खान धमाकेदार, हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर

    |

    आमिर खान और करीना कपूर खान अभिनीत लाल सिंह चड्ढा साल 2022 की बहुप्रतिक्षित फिल्मों में से एक है। एक बड़े लंबे समय के बाद आमिर खान अपने ड्रीम प्रोजेक्ट को लेकर सिनेमाघर में आ रहे हैं । आमिर खान और उनकी पूरी टीम फिल्म की रिलीज को लेकर उत्साहित और डरी हुई है । लेकिन लाल सिंह चड्ढा का पहला रिव्यू सामने आया है जो यह बता रहा है कि यह फिल्म ब्लॉकबस्टर होने वाली है ।

    यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक है और हर कोई लाल सिंह चड्ढा का रिव्यू जानने का इंतजार कर रहा है. खैर, लाल सिंह चड्ढा की पहली समीक्षा अब बाहर हो गई है। ओवरसीज सेंसर बोर्ड के सदस्य उमर संधू ने हाल ही में फिल्म देखी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी समीक्षा पोस्ट की और लाल सिंह चड्ढा को 'उत्कृष्ट कृति' कहा, और साथ ही इसे मस्ट वॉच बताते हुए चार स्टार भी दिए हैं। उमर संधू ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि कुल मिलाकर #laalsinghchaddha एक उत्कृष्ट कृति है।

    लाल सिंह चड्ढा क्लासिक फिल्म

    लाल सिंह चड्ढा क्लासिक फिल्म

    एक शानदार फिल्म जो आपके दिल में रहती है और स्क्रीनिंग खत्म होने के बाद भी आपकी याद में बनी रहती है। एक शानदार फिल्म जो हिंदी सिनेमा में आपका विश्वास बहाल करती है। वास्तव में, यह कहना गलत नहीं होगा कि लाल सिंह चड्ढा लंबे समय में हिंदी फिल्म उद्योग से बाहर आने और मेरे शब्दों को चिह्नित करने वाली सबसे बेहतरीन फिल्म है, इसे आने वाले समय में एक क्लासिक के रूप में याद किया जाएगा।

    हिंदी सिनेमा की शानदार फिल्म

    हिंदी सिनेमा की शानदार फिल्म

    लाल सिंह चड्ढा एक उत्कृष्ट कृति है। एक शानदार फिल्म जो आपके दिल में रहती है और स्क्रीनिंग खत्म होने के बाद भी आपकी याद में बनी रहती है। एक शानदार फिल्म जो हिंदी सिनेमा में आपका विश्वास बहाल करती है। आमिर खान शीर्षक भूमिका में उत्कृष्ट हैं।

    आमिर खान का शानदार अभिनय

    आमिर खान का शानदार अभिनय

    यह शायद उनके द्वारा निभाए गए अब तक के सबसे चुनौतीपूर्ण किरदारों में से एक है और अपने शानदार प्रदर्शन के साथ, आमिर खान ने फिल्म को पूरी तरह से आगे बढ़ाया है। करीना कपूर खान ने हमेशा की तरह शो में धूम मचा दी! नागा चैतन्य और मोना सिंह बहुत अच्छा अभिनय करते हैं ।

    आमिर खान की जबरदस्त एक्टिंग,ब्लॉकबस्टर

    आमिर खान की जबरदस्त एक्टिंग,ब्लॉकबस्टर

    यह ड्रामा, इमोशन का मिश्रण है, असाधारण रूप से... आमिर खान की जबरदस्त एक्टिंग की बात ही कुछ और है। ज़रूर शॉट ब्लॉकबस्टर! शीर्षक भूमिका में उत्कृष्ट हैं। यह ड्रामा, भावुकता का मिश्रण है, असाधारण रूप से... आमिर खान की जबरदस्त एक्टिंग की बात ही कुछ और है। ज़रूर शॉट ब्लॉकबस्टर! ️

    English summary
    Have a look here Aamir Khan movie Laal Singh Chaddha First Review by Umair Sandho, her says it is big blockbuster
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X