For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जूही से अनुष्का तक.. सब को चूमा आमिर ने

    |

    आमिर खान ने कल यानी 14 मार्च को अपना 48वां जन्मदिन मनाया है। चुनिंदा फिल्में करके बॉलीवुड के टॉप हीरो में शूमार हैंडसम आमिर खान को लोग ब़ॉलीवुड का मिस्टर परफेक्ट कहते हैं। आमिर खान की फिल्में लोगों के दिल के काफी करीब है। उन्हें लोग बार-बार देखना चाहते हैं। इन दिनों आमिर खान पहली बार कैटरीना कैफ के साथ धूम 3 के शूट में व्यस्त हैं। फिल्म में उनका किरदार निगेटिव है।

    पहली बार पर्दे पर नकारात्मक चरित्र निभाने वाले आमिर खान की इस फिल्म से सबको काफी उम्मीदें हैं। फिल्म की शूटिंग के ही कारण आमिर ने अपना जन्मदिन अपने परिवार के साथ नहीं बल्कि धूम के सेट पर मनाया।

    साल 1988 में अपनी पहली फिल्म कयामत से कयामत तक से फिल्म तलाश तक आमिर खान ने ढेरों कीर्तिमान, दौलत और शौहरत कमायी है। आमिर खान के लुक में भी काफी चेंज आया है। लेकिन एक चीज नहीं बदली है वो है उनका रोमांस करने का अंदाज। रोमांटिक आमिर खान ने अपनी हर एक फिल्म में अपनी सुंदर हिरोईनों के साथ लिपलॉक किया है।

    आईये आपको बताते हैं आमिर खान की रोचक फिल्मी यात्रा का सुंदर लिपलॉक

    कयामत से कयामत तक

    कयामत से कयामत तक

    साल 1988 में पहली बार आमिर खान ने अपनी होमप्रोडक्शन फिल्म कयामत से कयामत तक से बॉलीवुड में कदम रखा था। उनकी और जूही चावला की रोमांटिक और हॉट जोड़ी ने बॉक्सऑफिस पर आग लगा दी थी। उस जमाने में आमिर ने पर्दे पर जूही के साथ लिपलॉक सीन दिया था।

    दिल

    दिल

    माधुरी दीक्षित के साथ आमिर ने एक ही फिल्म दिल में काम किया है। दिल में भी माधुरी के साथ आमिर खान का एक बड़ा लिपलॉक सीन था। फिल्म सुपरहिट हुई थी।

    हम हैं राही प्यार के

    हम हैं राही प्यार के

    महेश भट्ट की सिल्वर जुबली फिल्म हम हैं राही प्यार के.. में भी आमिर खान और जूही के बीच हॉट लिपलॉक सीन फिल्माया गया था।

    राजा हिंदुस्तानी

    राजा हिंदुस्तानी

    साल 1996 में आयी फिल्म राजा हिंदुस्तानी ने सफलता के सारे रिकार्ड तोड़ दिये थे। इस फिल्म से पहले आमिर की बहुत सारी फिल्में फ्लॉप हो गयी थीं लेकिन इस फिल्म से आमिर ने पर्दे पर शानदार वापसी की थी। फिल्म में उनका और करिश्मा के बीच का लिपलॉक काफी लंबा और चर्चित हुआ था।

    इश्क

    इश्क

    साल 1997 में आयी उनकी हिट फिल्म इश्क में उन्होंने एक बार फिर से जूही चावला के साथ लिपलॉक सीन दिया था। फिल्म जबरदस्त हिट हुई थी। लोगों ने आमिर-जूही के पर्दे की हॉट जोड़ी करार दिया था।

    गुलाम

    गुलाम

    साल 1998 में आमिर खान ने विक्रम भट्ट की फिल्म गुलाम में रान मुखर्जी के साथ किसिंग सीन देकर पर्दे पर आग लगा दी थी। यह फिल्म भी एक मेगा हिट थी।

    3 इडियट्स

    3 इडियट्स

    साल 2009 की मेगाहिट फिल्म 3 इडियट्स में भी करीना कपूर और आमिर खान का जबरदस्त लिपलॉक था। फिल्म में इसकी क्या जरूरत थी यह आज तक किसी को समझ में नहीं आया।

    तलाश

    तलाश

    पिछले साल आयी फिल्म तलाश में भी रानी के साथ आमिर खान ने हॉट और किसिंग सीन दिये हैं। फिल्म ने 100 करोड़ का बिजनेस किया है।

    पीके

    पीके

    आने वाली फिल्म पीके में आमिर खान और अनुष्का के बीच लंबा लिपलॉक सीन है जिसे कि कहा जा रहा है कि यह अब तक का सबसे लंबा सीन होगा।

    English summary
    Here is Bollywood Handsome Hero Aamir Khan's Liplock Journey. He has a long list of lip locking scenes From Juhi Chawala to Anushka Sharma.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X