For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आमिर खान स्टारर 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है- एक्ट्रेस ने किया खुलासा

    |

    आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' दिसंबर में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने के लिए शेड्यूल की गई है। लेकिन कोरोना लॉकडाउन की वजह से फिल्म अटक गई है। अफवाह है कि फिल्म अप्रैल 2021 तक के लिए पोस्टपोन कर दी जाएगी। हालांकि इसे लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

    हाल ही में फिल्म में सहायक भूमिका निभा रहीं एक्ट्रेस मोना सिंह ने बताया कि फिल्म की शूटिंग लगभग खत्म हो चुकी है। सिर्फ 10-11 दिनों की शूटिंग रह गई है। एक्ट्रेस ने कहा, अमृतसर और चंडीगढ़ शेड्यूल के बाद हम दिल्ली जाने वाले थे। जहां लगभग 10 दिनों की शूटिंग करनी थी। लेकिन आमिर खान ने सीधे वापस मुंबई आने का फैसला लिया। वो पूरी यूनिट को रिस्क में नहीं डालना चाहते थे। फिलहाल फिल्म के 10-11 दिनों की शूटिंग बची हुई है।

    फिल्म 3 इडियट्स के बाद एक बार फिर आमिर खान, करीना कपूर और मोना सिंह की तिकड़ी साथ नजर आने वाली है। मोना इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने बताया कि फिल्म में काफी संवाद पंजाबी में किये गए हैं, लिहाजा आमिर अक्सर पूछा करते थे कि वो ठीक कर रहे हैं या नहीं।

    लाल सिंह चड्ढा में आमिर का लुक

    लाल सिंह चड्ढा में आमिर का लुक

    'लाल सिंह चड्ढा' के निर्देशक हैं अद्वेत चंदन, जिन्होंने 'सीक्रेट सुपरस्टार' डाइरेक्ट किया था। वहीं, फिल्म के प्रोड्यूसर हैं आमिर खान और वॉयोकॉम 18। इस फिल्म में आमिर खान तीन अलग अलग लुक में नजर आएंगे।

    फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक

    फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के बाद यह आमिर खान की अगली फिल्म है। आमिर इसे लेकर बेहद उत्साहित हैं। ये हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है.. जो फिल्म फॉरेस्ट गंप नामक किरदार के इर्द गिर्द घूमती है। जो दिमागी तौर पर भले ही पूरी तरह विकसित नहीं है। लेकिन उसने जीवन में कई मोड़ ऐसे आते हैं, जहां वह खुद को सर्वश्रेष्ठ साबित कर आगे बढ़ता जाता है। और एक एतिहासिक पुरूष बन जाता है।

    मील का पत्थर

    मील का पत्थर

    फिल्म की कहानी तो बेहतरीन है ही.. लेकिन फॉरेस्ट गंप के किरदार में टॉम हैंक ने जो किया है, उसे मील का पत्थर माना जाता है। देखना दिलचस्प होगा कि आमिर खान इसमें कितना सफल हो पाते हैं। बता दें, आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा के लिए 20 किलो वजन कम किया है।

    उत्साहित है टीम

    उत्साहित है टीम

    आमिर ने कहा, मुझे फॉरेस्ट गंप हमेशा से अच्छी फिल्म लगी है। यह पूरे परिवार के साथ बैठकर देखने वाली फिल्म है। फिल्म का संगीत प्रीतम दे रहे हैं, जबकि गीतकार हैं अमिताभ भट्टाचार्य। फिल्म के संगीत पर काम पूरा हो चुका है।

    लाल सिंह चड्ढा की कहानी

    लाल सिंह चड्ढा की कहानी

    लाल सिंह चड्ढा की कहानी मुख्य नायक के इर्दगिर्द घूमती हुई नजर आएगी जो बेखबर है और संयोग से, भारत में 30 वर्षों के दौरान वह महत्वपूर्ण राजनीतिक और सांस्कृतिक कार्यक्रमों को प्रभावित करता है। इसमें भारत- पाकिस्तान विभाजन भी दिखाया जाएगा।

    कोरोना की एंट्री

    कोरोना की एंट्री

    रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने कहानी में कोरोनावायरस क्राइसिस को भी शामिल करने का फैसला लिया है।फिल्म में 1947 के विभाजन के बाद की कई ऐतिहासिक घटनाओं को शामिल किया गया है। ऐसे में मेकर्स को लगता है कि इसमें कोरोनावायरस संकट को शामिल किए बगैर कहानी अधूरी रहेगी।

    #BoycottBhujOnOTT- नाराज हुए अजय देवगन के फैंस, कहा- मेगा स्टार की फिल्म ओटीटी पर नहीं देखेंगे#BoycottBhujOnOTT- नाराज हुए अजय देवगन के फैंस, कहा- मेगा स्टार की फिल्म ओटीटी पर नहीं देखेंगे

    English summary
    Aamir Khan starrer Laal Singh Chaddha was almost done with shoot, reveals actress Mona Singh. She said, the team has some 10 to 11 days of shoot left.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X