For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जल शक्ति मंत्रालय ने की आमिर खान के 'पानी फाउंडेशन' की तारीफ, आमिर और किरण राव ने कहा- धन्यवाद

    |

    जल संरक्षण में आमिर खान और किरण राव के 'पानी फाउंडेशन' द्वारा किए गए उल्लेखनीय काम को मान्यता देते हुए, जल शक्ति मंत्रालय ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर एनजीओ के प्रयासों की सराहना की है।

    मंत्रालय के सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा गया, "आज हम पानी फाउंडेशन का जश्न मना रहे हैं, जिसकी स्थापना प्रसिद्ध अभिनेता श्री अमीर खान और उनकी पत्नी श्रीमती किरण राव ने की थी। यह एनजीओ महाराष्ट्र के क्षेत्रों को सूखे से समृद्धि में बदल रहा है। 'सत्यमेव जयते वॉटर कप' एनजीओ द्वारा एक सराहनीय पहल थी। #CelebratingNGO"

    इन उत्साहजनक शब्दों को संबोधित करते हुए, सुपरस्टार आमिर खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक नोट साझा किया है, जिसमें अभिनेता ने मंत्रालय को धन्यवाद कहा है। आमिर लिखते हैं, "किरण और मैं हमारे प्रयासों को स्वीकार करने के लिए, पानी फाउंडेशन के प्रत्येक सदस्य की ओर से जल शक्ति मंत्रालय को धन्यवाद देना चाहेंगे।"

    आमिर ने आगे लिखा- " महाराष्ट्र में सूखे के खिलाफ लोगों के आंदोलन को हाईलाइट करने के लिए धन्यवाद। यह हमारे डोनर और इस प्रयास में योगदान देने वाले प्रत्येक महाराष्ट्रियन के सहयोग के बिना संभव नहीं था जो इस यात्रा का एक हिस्सा रहे हैं। आपके विनम्र शब्दों ने हमें आशा और शक्ति से भर दिया है। हम अपने प्रयासों में निरंतर बने हुए हैं और महाराष्ट्र में हजारों जल हीरों के साथ काम करते हुए अभिभूत महसूस कर रहे हैं। धन्यवाद 🙏"

    आमिर खान ने अपने फाउंडेशन के माध्यम से पानी के संरक्षण के लिए जागरूकता बढ़ाई है। वह महाराष्ट्र को सूखा मुक्त बनाने के लिए "पानी फाउंडेशन" मिशन के लिए अपनी ओर से हर संभव कोशिश कर रहे हैं। यह फाउंडेशन महाराष्ट्र के गांवों में जल संरक्षण और वाटरशेड प्रबंधन की दिशा में काम करता है।

    सुपरस्टार फ़िलहाल अपनी बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्म "लाल सिंह चड्ढा" में व्यस्त हैं, जिसमें उनके साथ करीना कपूर खान नज़र आएंगी और यह फ़िल्म क्रिसमस 2021 में रिलीज़ की जाएगी।

    कंगना के बाद, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को भी BMC ने भेजा नोटिस- लेकिन दिया 7 दिनों का वक्त!

    English summary
    Aamir Khan, Kiran Rao thank Ministry of Jal Shakti for lauding Paani Foundation, which has been working towards scarcity of water in rural Maharashtra.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X