For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आमिर खान- करीना कपूर स्टारर लाल सिंह चड्ढा का दूसरा गाना 'मैं की करां' हुआ रिलीज, दिल छू लेंगे बोल

    |

    'लाल सिंह चड्ढा' का क्रेज धीरे धीरे फैंस पर छा रहा है। फिल्म के पहले गाने 'कहानी' को लॉन्च करने के बाद आज आमिर खान ने दर्शकों और म्यूजिक लवर्स के लिए अपनी इस बहुप्रतीक्षित फिल्म का एक दूसरा ट्रैक रिलीज कर दिया है। इस गाने के बोल 'मैं की करां' है।

    आमिर की फिल्म के इस दूसरे गाने को सबके चहेते सिंगर सोनू निगम ने अपनी सुरीली आवाज से सजाया हैं। वहीं गाने के लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य के हैं। मैं की करां को म्यूजिक मैस्ट्रो प्रीतम ने कंपोज किया है और कहना गलत नही होगा कि इस गाने की खूबसूरती गाने की सादगी में बसी है।

    साउथ और हिंदी फिल्म विवाद पर रणवीर सिंह ने दिया रिएक्शन, अपने जवाब से जीत रहे हैं फैंस का दिलसाउथ और हिंदी फिल्म विवाद पर रणवीर सिंह ने दिया रिएक्शन, अपने जवाब से जीत रहे हैं फैंस का दिल

    बता दें, जहां फिल्म का पहला गाना 'कहानी' आमिर खान के एक टीज़र वीडियो के साथ एक खास कहानी के खुलासे के बारे में बात करते हुए एक नए तरीके से पेश किया गया था, वहीं 'मैं की करां' को कुछ बिहाइन्ड द सीन्स में सोनू निगम, प्रीतम और उनकी टीम के सॉन्ग मेकिंग की झलक देखने मिली है।

    हाल में अभिनेता-निर्माता आमिर खान और सोनू निगम ने रेड एफएम पर फिल्म का यह दूसरा गाना भी लॉन्च किया है जहां उन्होंने 'मैं की करां' को लेकर डीटेल में बातचीत की।

    ऐसे में सोनू निगम जिन्होंने पहले 'तन्हाई' और 'तेरे हाथ में' जैसे गानों में आमिर को अपनी आवाज दी है, कहते हैं, "जब प्रीतम ने मुझसे गाने के लिए संपर्क किया, तो उन्होंने मुझे बताया कि कैसे आमिर खान चाहते थे कि मैं इसे गाऊं। मैंने पहले भी आमिर के लिए गाया है और वे सभी गाने सुपरहिट थे और दर्शकों से बहुत प्यार मिला। मेरा मानना ​​है कि हमारे सफर में 'मैं की करां' एक और विजेता साबित होगा ।"

    दिलचस्प बात यह है कि एक गेम चेंजिंग मूव के साथ आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा के गानों का वीडियो जारी नहीं करने का ऑप्शन चुना है, और दर्शकों के सामने सिर्फ गाने का ऑडियो वर्जन की पेश किया। अभिनेता-निर्माता ने न केवल बड़े पैमाने पर म्यूजिक इंडस्ट्री और उनकी कोशिशो को उजागर करने की आशा में संगीतकारों और फिल्म के संगीत को केंद्र मंच पर रखने का फैसला किया, बल्कि इसके जरिए उन्होंने बिना विजुअल्स गाने के वास्तविक सार को बिना मिलावट के पेश किया ताकि दर्शक इसे ऐसे ही एजॉय कर सकें।

    लाल सिंह चड्ढा आमिर खान प्रोडक्शंस, वायकॉम18 स्टूडियोज और पैरामाउंट पिक्चर्स द्वारा निर्मित है। यह फिल्म दुनिया भर के सिनेमाघरों में 11 अगस्त, 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

    English summary
    After launching 'Kahani' the first song from Laal Singh Chaddha, Aamir Khan today introduced 'Main Ki Kaaran' the second track from the highly anticipated film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X