For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आमिर खान ने रानी मुखर्जी को इसलिए बोला था बुढ्ढी, कारण आपको चौंका देगा

    By Salman
    |

    रानी मुखर्जी उन अभिनेत्रियों में से है जो अपने अभिनय से लोगो के दिलों पर राज करती है। रानी मुखर्जी ने काफी समय के बाद फिल्म हिचकी से बॉलीवुड ने कमबैक किया था और फिल्म ना सिर्फ क्रिटिक्स को पसंद आई बल्कि बॉक्स ऑफिस में हिट भी साबित हुई थी। बता दें कि इस फिल्म को लेकर रानी मुखर्जी ने एक चौकाने वाली बात भी बोली की फिल्म को देखकर सुपरस्टार आमिर खान ने उनको मजाक मजाक में बुढ्ढी बोलते हुए कहा था कि..

    आपला मानुस की हिंदी रीमेक हुई इस अभिनेत्री की एंट्री, करीना कपूर हो गई बाहरआपला मानुस की हिंदी रीमेक हुई इस अभिनेत्री की एंट्री, करीना कपूर हो गई बाहर

    अगर वो एक बुढ्ढी का रोल करेंगी तो काफी अच्छी लगेगी। उनका कहना था कि रानी मुखर्जी एक बेहतरीन बुढ्ढी का रोल करने के लिए ही बनी है।

    जी हां रानी मुखर्जी अपने बेहतरीन अभिनय के कारण प्रसिद्ध है और बॉलीवुड में उनका नाम सर्वोच्च कलाकारों की श्रेणी में आता है। जैसा की आप जानते है भारत में महिला प्रधान फिल्में उतना कमाल नहीं कर पाती है जो कि पुरुष प्रधान फिल्में करती है।

    बता दे कि ये पहली बार नहीं था जब रानी ने महिला प्रधान फिल्म करके काफी अच्छी कमाई की थी और फिल्म को हिट करवाया था। इसके पहले भी वो ऐसे कारनामे कर चुकी है।

    इसके पहले मर्दानी में भी रानी मुखर्जी ने अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया था। फिल्म हिचकी को देखकर ना सिर्फ आमिर खान बल्कि जावेद अख्तर ने भी खूब तारीफ की थी..

    उन्होने कहा था कि फिल्म में रानी का अभिनय जोरदार है और बाकी फिल्मों से इस फिल्म में उनको काफी ज्यादा आनंद आया। फिल्म मर्दानी ने भी काफी ज्यादा चर्चा बटोरी थी थी और लोगों ने रानी की काफी ज्यादा तारीफ की थी।

    मर्दानी 2 के बारे में एक इंटरव्युव में पूछे जाने पर रानी ने कहा था कि वैसे तो वो मर्दानी 2 करने वाली नहीं है पर उनको इसके लिए कोई अच्छी स्क्रिप्ट मिलती है तो वो जरूर मर्दानी 2 के साथ वापस आना चाहेंगी।

    फिलहाल रानी मुखर्जी काफी सोच समझकर फिल्में साइन कर रही है और किसी भी तरह का कोई भी रिस्क जल्दबाजी में नहीं लेना चाह रही है।

    English summary
    Rani Mukerji starred in Hichki, which was critically acclaimed and a box-office success. Aamir khan joked on Rani mukerji that she makes for a good-looking buddhi.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X