For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #ALERT: खान ब्लॉकबस्टर का #FirstLook लीक और अब ये होगा अगला प्लान!

    |
    Aamir Khan THUGS OF HINDOSTAN Shocking Look REVEALED; Watch | FilmiBeat

    हाल ही में ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के सेट से आमिर खान का पहला लुक लीक हो गया था जिससे वो काफी नाराज़ थे। इसके बाद फिल्म के सेट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई थी और अब ये माना जा रहा है कि आमिर खान ने सख्त हिदायत दे दी है कि अमिताभ बच्चन का लुक लीक ना हो।

    सूत्रों की मानें तो अपने लुक के लीक होने के बाद, आमिर खान नहीं चाहते कि फिल्म से अमिताभ बच्चन का लुक भी लीक हो जाए इसके लिए वो पूरी तरह सतर्क हैं।

    दरअसल, हाल ही में शूटिंग के दौरान आमिर खान की एक तस्वीर लीक कर दी गई। इससे आमिर काफी नाराज़ हुए और उन्होंने तुरंत आदित्य चोपड़ा को सेट पर सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश दिए।

    आमिर का ये ठग लुक काफी वायरल हुआ। फिल्म में वो, अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख लुटेरे बने हैं। फिल्म ईस्ट इंडिया कंपनी के दौर की कहानी है।

    जानिए फिल्म से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें -

    योद्धा राजकुमारी

    योद्धा राजकुमारी

    माना जा रहा है कि ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में कैटरीना कैफ एक राजुकमारी बनेंगी जो योद्धा भी होगी। ठीक बाहुबली की देवसेना की तरह। वहीं फिल्म के सेट से आई ताज़ा तस्वीरें भी ये बयान कर रही हैं कि फिल्म भव्य होने वाली है।

    पहली तस्वीर

    पहली तस्वीर

    आमिर खान ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की शूटिंग शुरू कर चुके हैं । फिल्म के लोकेशन से सेट की पहली तस्वीर थी और आप थोड़ कनफ्यूज़ हो जाएंगे। दरअसल, माना जा रहा था कि फिल्म पाईरेट्स ऑफ द कैरिबियन पर आधारित है। लेकिन आमिर ने साफ कहा कि फिल्म का समुद्री लुटेरों से कोई लेना देना नहीं है। हालांकि सेट से आई पहली तस्वीर को देखकर आपको जॉनी डेप के ब्लैक पर्ल की याद ज़रूर आ जाएगी।

    70 प्रतिशत प्रॉफिट की डिमांड

    70 प्रतिशत प्रॉफिट की डिमांड

    सूत्रों की मानें तो आमिर खान ने ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के लिए 70 प्रतिशत प्रॉफिट की डिमांड की है। अब ऐसा करने की कोई भी और एक्टर तो सोच भी नहीं सकता। लेकिन आमिर खान को कोई ना नहीं करता। और इसलिए प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने आमिर खान की ये शर्त मान भी ली है।

    फातिमा - आमिर की नज़दीकी

    फातिमा - आमिर की नज़दीकी

    फातिमा सना शेख और आमिर खान की नज़दीकी पर कहीं ब्लाईंड आइटम बन रहे हैं तो कहीं खुले आम उन पर लोग सवाल उठा रहे हैं। हालांकि इन अफवाहों पर आमिर खान ने फिलहाल कोई तवज्जो नहीं दी है। आमिर ने सीधे कहा कि मैं बहुत ज़्यादा खुश हूं कि फिल्म की हीरोइन फातिमा है।

    आमिर मेरे लव गुरू

    आमिर मेरे लव गुरू

    फातिमा सना शेख से भी एक इंटरव्यू में काफी कुछ पूछने की कोशिश की गई, जिस पर फातिमा ने साफ कहा कि आमिर खान मेरे गाइड हैं। मैंने जो कुछ सीखा है, उनसे सीखा है। मुझे और सान्या (दूसरी दंगल बिटिया) को प्यार में भी कोई दिक्कत होती है तो हम उनसे पूछते हैं और वो हमें सलाह भी देते हैं।

     आमिर ने लीक की तस्वीरें?

    आमिर ने लीक की तस्वीरें?

    फातिमा सना शेख ने फिल्म के लिए एक स्क्रीन टेस्ट दिया था। इस बात की खबर केवल आमिर खान और यशराज प्रोडक्शन्स के कुछ लोगों को थी। लेकिन फातिमा का स्क्रीन टेस्ट लुक लीक हो गया था और लोगों ने दबी ज़ुबान से इसका ज़िम्मेदार आमिर खान को बताया।

    फातिमा को मिला लोगों का साथ

    फातिमा को मिला लोगों का साथ

    फातिमा का लुक टेस्ट वाकई शानदार था और लोगों ने इसे काफी पसंद भी किया और माना जा रहा है कि इसी प्रेशर में आदित्य चोपड़ा को फातिमा सना शेख को फिल्म के लिए साइन करना पड़ा।

    सलमान का प्रेशर

    सलमान का प्रेशर

    वहीं फिल्म के लिए सलमान खान ने भी काफी प्रेशर डाला। दरअसल, फिल्म के लिए एक और हीरोइन की तलाश थी और अंत में ये रोल मिला कैटरीना कैफ को। हालांकि शुरू से कैटरीना से जुड़े सूत्रों ने साफ किया कि कैटरीना कैफ को फिल्म के लिए अप्रोच नहीं किया गया।

    करीना कपूर का प्रेशर

    करीना कपूर का प्रेशर

    वहीं अफवाहों की मानें तो करीना कपूर ने आमिर खान को काफी मेसेज भेजे कि ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के दूसरे रोल के लिए उनके बारे में सोचा जाए। लेकिन अब चूंकि सलमान और कैटरीना आदित्य चोपड़ा के लिए टाईगर ज़िंदा है कर रहे हैं, तो कोई और सवाल नहीं उठता।

    ऋतिक को मिला धोखा

    ऋतिक को मिला धोखा

    माना जा रहा है कि फिल्म को पहले ऋतिक रोशन कर रहे थे लेकिन तब भी कोई हीरोइन ये फिल्म नहीं करना चाह रही थी। कारण था स्क्रिप्ट में हीरोइन का ज़्यादा रोल ना होना। ऋतिक ने सलाह दी कि अगर इस रोल को अच्छा नहीं किया गया तो कोई भी ए लिस्ट हीरोइन इसे नहीं करेगी

    अचानक आमिर की एंट्री हुई

    अचानक आमिर की एंट्री हुई

    आमिर खान से यूं ही फिल्म की स्क्रिप्ट पर चर्चा की गई और उन्हें ये स्क्रिप्ट बहुत ज़्यादा पसंद आई। बस फिर क्या था आमिर ने कोई बदलाव की भी डिमांड नहीं की और ऋतिक को बिना बताए फिल्म में आमिर खान की एंट्री हो गई। जबकि ऋतिक ने इस फिल्म के लिए कई फिल्मों को होल्ड पर रखा है।

    सबसे बड़ी बजट फिल्म

    सबसे बड़ी बजट फिल्म

    माना जा रहा है कि ठग्स ऑफ हिंदुस्तान अब तक कि यशराज फिल्म्स की सबसे महंगी फिल्म है और आमिर खान फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। हो सकता है कि यशराज फिल्म्स के लिए ये फिल्म इतिहास बना दे।

    English summary
    Aamir Khan is trying hard to save Amitabh Bachchan's Thugs look!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X