For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ALERT ....तो एक और खानदार सीक्वल के लिए तैयार हो जाइए

    |

    आमिर खान आजकल सीक्रेट सुपरस्टार का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं और फिल्म रिलीज़ हो रही है इस शुक्रवार। इस दौरान अपनी नई पुरानी सब फिल्मों पर बात कर रहे हैं।

    एक इंटरव्यू के दौरान उनसे किसी ने सीक्वल पर सवाल पूछा तो आमिर खान का कहना था कि अगर सरफरोश का सीक्वल प्लान होता है तो वो उसे ज़रूर करना चाहेंगे।

    गौरतलब है कि बॉलीवुड के पांचों बड़े स्टार्स में से अब तक एक आमिर खान ही हैं, जिन्होंने किसी सीक्वल में काम नहीं किया है। जहां शाहरूख के पास डॉन सीरीज़ है और सलमान के पास दबंग।

    वहीं अजय देवगन के पास गोलमाल, सिंघम है तो अक्षय कुमार के पास हेराफेरी और हाउसफुल। ये सारी ही फिल्में, सफल फ्रेंचाइज़ी भी हैं।

    हालांकि आमिर खान ने धूम 3 में काम किया है लेकिन वो एकदम ही अलग स्थिति हो गई। गौरतलब है कि सरफरोश ने आमिर खान के करियर की दिशा ही पलट दी थी। और फिल्म भी उतनी ही शानदार थी।

    अब देखना है कि आमिर की बात पर ध्यान देते हुए, जॉन मैथ्यू मथान, सरफरोश सीक्वल प्लान करते हैं या नहीं।

    स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2

    स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2

    टाइगर श्रॉफ स्टूडेंट ऑफ द ईयर सीक्वल के लिए भी फाइनल हो चुके हैं और इस बात की घोषणा खुद करण जौहर कर चुके हैं। इतना ही नहीं फिल्म में उनकी हीरोइनों की लिस्ट भी धमाकेदार है।

    बागी 2

    बागी 2

    फिल्म में टाईगर श्रॉफ और दिशा पटानी है। फिल्म तेलुगू फिल्म क्षणम का रीमेक है।

    आंखे 2

    आंखे 2

    अब जाकर फिल्म की फाइनल कास्ट तय हो गई है - अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर, अर्जुन रामपाल, अरशद वारसी। सबसे दिलचस्प बात ये है कि फिल्म में अक्षय कुमार की जगह अरशद वारसी दिखाई देंगे जबकि अरशद वारसी के जॉली एलएलबी सीक्वल में हाल ही में अक्षय कुमार फाइनल हुए हैं।

    किक 2

    किक 2

    साजिद नाडियाडवाला ने हाल ही में एक इंटरव्यू में किक 2 को लेकर कई खुलासे किए हैं। फिल्म फिलहाल स्क्रिप्ट की जा रही है और देखना है कि सलमान की हीरोइन कौन होती है।

    मिस्टर इंडिया

    मिस्टर इंडिया

    हालांकि मिस्टर इंडिया से जुड़ी इन खबरों को फिलहाल कोई तूल नहीं दे रहा है लेकिन खबरू की मानें तो वो पूरी तरह आश्वस्त है कि फिल्म को लेकर सब कुछ फाइनल है।

    2.0

    2.0

    अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर रोबोट सीक्वल का इंतज़ार बॉलीवुड फैन्स को भी काफी है। कारण हैं अक्षय कुमार और वो भी निगेटिव अंदाज़ में। उनके लुक को देखकर वैसे भी लोग काफी हैरान हैं।

    गोलमाल अगेन

    गोलमाल अगेन

    रोहित शेट्टी फिर से हंसी के दंगे करवाने आ रहे हैं। और अजय देवगन की इस मल्टीस्टारर फिल्म में इस बार दिखाई देंगी परिणीति चोपड़ा और तब्बू। फिल्म दीवाली पर सीक्रेट सुपरस्टार से क्लैश हो रही है।

    फुकरे रिटर्न्स

    फुकरे रिटर्न्स

    फरहान अख्तर की एक्सेल इंटरनटेनमेंट अपनी इस मज़ेदार फिल्म का सीक्वल लेकर आ रही है। इसी साल 8 दिसंबर को।

    टाईगर ज़िंदा है

    टाईगर ज़िंदा है

    साल का अंत होगा सलमान खान की फिल्म एक था टाईगर सीक्वल के साथ। फिल्म क्रिस्मस पर रिलीज़ होगी और इस बार इसे डायरेक्ट करेंगे सुलतान डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर। फिल्म में एक बार फिर सलमान खान - कैटरीना कैफ एक साथ नज़र आएंगे।

    English summary
    Aamir Khan is ready to do a Sarfarosh sequel.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X