For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    300 करोड़ की कमाई के बाद आमिर हार्वर्ड में बांटेंगे बिजनेस के गुर

    |

    आमिर खान की फिल्म 'पीके' ने जब सफलता की नई ऊंचाइयों को छूआ तो उसकी झलक सिर्फ भारत ही नहीं, विदेशों में भी देखी गई। पीके भारत में 300 करोड़ से ज्यादा का व्यवसाय करने वाली यह पहली फिल्म बन गई है। इसी के साथ विदेशों में भी फिल्म को काफी सराहा गया है। लिहाजा, इसी लोकप्रियता को देखते हुए प्रसिद्ध हार्वर्ड यूनिवर्सिटी ने आमिर को 'पीके' से जुड़ी बातों को शेयर करने के लिए आमंत्रित किया है।

    द हार्वर्ड बिजनेस स्कूल में आमिर फिल्म 'पीके' और उसमें निभाए अपने किरदार के बारे में बात करेंगे। आमिर वहां फिल्म की मेकिंग, इसके प्रमोशन और इस रोल की तैयारी पर बात करेंगे। इतना ही फिल्म को लेकर आमिर वहां उपस्थित लोगों से विस्तारपूर्वक चर्चा करेंगे।

    पढ़ें- कहानी की Band, पीके

    फिलहाल हार्वर्ड जाने की तारीख तय नहीं हुई है, लेकिन आमिर ने स्वीकृति दे दी है। आपको बता दें, राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित फिल्म 'पीके' दिसंबर में रिलीज हुई थी। फिल्म को लेकर तमाम कंट्रोवर्सी भी की गई, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने सफलता के झंडे गाड़े। इस फिल्म में आमिर ने एक एलियन का किरदार निभाया था, जो धर्म को लेकर हो रहे गोरखधंधे पर सवाल उठाता है।

    बहरहाल, इस फिल्म में आमिर के अलावा अनुष्का शर्मा, संजय दत्त, सुशांत सिंह राजपूत, बोमन ईरानी और सौरभ शुक्ला ने मुख्‍य भूमिकाएं निभाई थी।

    English summary
    The Harvard Business School has invited Aamir Khan to come and chat with them about the making of blockbuster film P.K.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X