India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    असम बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आमिर खान का बड़ा योगदान, सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा शुक्रिया

    By Filmibeat Desk
    |

    बॉलीवुड स्टार आमिर खान ने एक बार फिर से अपना मदद का हाथ बढ़ाया है। जिसकी जानकारी असम के सीएम हिमंत बिस्वा ने दी है। असम के सीएम रीलीफ फंड के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है। इस समय असम राज्य इस साल आई विनाशकारी बाढ़ के कारण सबसे बड़े संकटों में से एक से गुजर रहा है। 21 लाख से ज्यादा लोग इस बाढ़ की वजह से परेशानी में आ गए है।ऐसे में वहां के लोगों की मदद के लिए कई भारतीय परोपकारी लोग आगे आ रहे हैं।

    बता दें, अपने घरों और खेतों के बाढ़ के पानी में डूब जाने की वजह से असम में कई परिवारों के पास नेल्ली के खुलहट जंगल में हाथी गलियारे में वन्यजीवों के साथ संघर्ष का जोखिम उठाने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। इस बाढ़ के आने के बाद लोग न सिर्फ शेल्टर्स के बिना हैं, बल्कि पानी और भूख की भी कमी से भी जूझ रहें है। ये आपदा पहले से कहीं अधिक बड़ी हो गई है और वहां रहने वाले लोग आर्थिक संकट में भी फंसने वाले हैं।

    Aamri Khan

    हाल ही में बॉलीवुड एक्टर आमिर खान असम के लोगों की मदद करने के लिए सामने आए और इस बात जिक्र वहां के चीफ मिनिस्टर हिमंत बिस्वा सरमा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर किया हैं। उन्होंने स्टार को समर्पित एक आभार नोट सबके साथ शेयर किया और लिखा "एमिनेंट बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने सीएम रीलीफ फंड में 25 लाख रुपये का उदार योगदान देकर हमारे राज्य के बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया। उनकी चिंता और उदारता के एक्ट के लिए मेरी हार्दिक कृतज्ञता "।

    English summary
    Aamir Khan helped Assam flood victims through CM Relief Fund contribution, CM Himanta Biswa Sarma said thank you
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X