For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नरेंद्र मोदी के चाइना विजिट से खुश आमिर खान, बोले अच्छे दिन आएंगे!

    |

    आमिर खान अपनी फिल्मों अपने शो के जरिये समाज में फैलीं कुरीतियों आदि को लोगों के सामने लाने का पूरा प्रयास करते रहे हैं। हाल ही में आमिर अपनी फिल्म पीके के चाइना रिलीज होने पर फिल्म के प्रीमियर में शामिल होने पहुंचे। चाइना में आमिर का काफी स्वागत हुआ और काफी खुशहोकर व वापस लौटे।

    उसी दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी चाइना विजिट पर गये थे ताकि चाइना व भारत के रिश्ते मजबूत किये जा सकें। आमिर खान ने नरेंद्र मोदी के इस स्टेप की काफी सराहना की और कहा नरेंद्र मोदी का ये स्टेप बहुत ही महत्वपूर्ण व बेहतरीन था। अब चाइना में भी हमारी फिल्मों को बेहतर रिस्पॉंस मिलेगा और स्कोप बढ़ेगा।

    हॉलिवुड फिल्म करुंगा लेकिन शर्त है- आमिर खान!हॉलिवुड फिल्म करुंगा लेकिन शर्त है- आमिर खान!

    नरेंद्र मोदी की सरकार की सफलता पर पूछने पर आमिर ने कहा- "मैं सिर्फ नरेंद्र मोदी जी की सरकार की बात नहीं कर सकता, सभी की बात करते हुए कहता हूं कि आप किसी भी सरकार से ये उम्मीद नहीं कर सकते कि वो एक साल में सबकुछ बदल दें। उन्हें वक्त चाहिए।"

    फिल्हाल आमिर खान मोदी जी की सरकार से काफी खुश नज़र आ रहे हैं आखिर उनकी फिल्मों को अब अच्छा प्रमोशन व स्कोप जो मिलने वाला है। आमिर ने इस बात का दुख जताया का वो मोदी से मिल ना सके।

    English summary
    Aamir Khan recently visited China as his PK movie is releasing their in 4600 screens. Aamir Khan talks about Narendra Modi visit to China as well and says it is a great step.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X