For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आमिर खान ने रवि शास्त्री को मजाकिया अंदाज में दिया जवाब, बोले 'जिस टीम में मैं रहूंगा वो लकी होगी'

    By Filmibeat Desk
    |

    आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रचार में कोई कसार नहीं छोड़ रहें है। उन्होंने नेटिज़न्स के बीच प्रत्याशा को और बढ़ाने के लिए फिल्म के प्रमोशन के लिए अलग-अलग एक्टिविटीज प्लान की हैं। इसमें पॉडकास्ट #LaalSinghChaddhaKiKahaniyaan शुरू करने से लेकर दर्शकों के बीच फिल्म के म्यूजिक एल्बम तक को लेकर भी काफी उत्सुकता पैदा कर दी हैं। इसी के चलते हाल ही में आमिर खान के एक वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था।

    आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाया जाएगा देश का ये मस्जिद विवाद? बड़ी खबर!आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाया जाएगा देश का ये मस्जिद विवाद? बड़ी खबर!

    इस वीडियो में आमिर खान को आईपीएल टीमो में से किसी एक के लिए खेलने का मौका मांगते देखा गया था। जिसके बाद वीडियो के वायरल होते ही लोगों को चर्चा के लिए एक टॉपिक मिल गया था। ऐसे में स्टार स्पोर्ट्स ने अपने सोशल मीडिया पर एक रिएक्शन वीडियो आमिर खान को स्पॉट में रखते हुए अपलोड किया है।

    चैनल के एक न्यूज एंकर ने रवि शास्त्री से पूछा कि क्या आमिर के पास आने वाले IPL लीग में मौका है, जिस पर पूर्व भारतीय क्रिकेट कोच ने जवाब दिया है, "वह नेट में अच्छे दिखते हैं।

    हालांकि, उनके फुटवर्क पर कुछ समय बिताने की जरूरत है।लेकिन उन्हें किसी भी टीम में मौका मिला जायेगा।" इस पर रिएक्ट करते हुए अब, आमिर खान ने अपने सोशल मीडिया पर अपना बेस्ट फुटवर्क दिखाते हुए एक मजाकिया वीडियो पोस्ट किया है।

    वीडियो में, आमिर खान अपने तेज-तर्रार सेंस ऑफ ह्यूमर का इस्तेमाल करते हुए कहते हैं, "रवि, मैं थोड़ा निराश हूं, क्योंकि आपको मेरा फुटवर्क पसंद नहीं आया। मुझे लगता है कि आपने लगान नहीं देखी है। अब मुझे फिर से देखो। मुझे लगता है कि वो हर टीम लकी होगी जिसमें मैं रहूंगा । मेरी अच्छी तरह से सिफारिश करो, यह मजेदार होगा "।

    English summary
    Bollywood Superstar Aamir Khan gave a funny reply to Ravi Shastri, said 'The team I will be in will be lucky' Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X