For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का झटका नहीं झेल पाए आमिर, रिजेक्ट की करण जौहर की ओशो बायोपिक

    |

    आमिर खान ने धर्मा प्रोडक्शन्स की ओशो बायोपिक को काफी समय पहले ही होल्ड पर रख दिया था। उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट से काफी शिकायतें थीं और उन्होंने डायरेक्टर शकुन बत्रा को फिल्म पर काम करने को कहा था। फिर गपशप गली में अफवाह उड़ी की ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के फ्लॉप होने के बाद आमिर खान काफी झटके में हैं।

    खबर थी कि आमिर खान अपना अगला प्रोजेक्ट बहुत सोच समझकर चुन रहे हैं। और अब खबर है कि उन्होंने आखिरकार, ओशो बायोपिक रिजेक्ट ही कर दी है। फिल्म में आमिर खान, रजनीश ओशो का किरदार निभाने वाले थे और आलिया भट्ट, मां आनंद शीला की भूमिका में दिखाई देने वाली थीं।

    ओशो बायोपिक के लिए आमिर खान ने लुक टेस्ट देना शूरू कर दिया था। लेकिन अब खबरों की मानें तो आमिर अपने किसी लुक से सहमत नहीं हो पाए हैं। उन्हें कोई भी लुक ये संतुष्टि नहीं दे गया कि वो ओशो दिख रहे हैं। इसलिए फिलहाल फिल्म को होल्ड पर रख दिया गया।

    इससे पहले, आमिर खान, महाभारत बनाने के लिए राकेश शर्मा बायोपिक रिजेक्ट कर चुके हैं। इसका मतलब है कि अब आमिर का पूरा ध्यान, अपनी महाभारत पर होगा और कम से कम 2020 तक वो बड़े परदे पर नहीं दिखने वाले हैं।

    वैसे जानिए, बॉलीवुड में कौन सा सुपरस्टार कौन सी बायोपिक कर रहा है -

    सैयद अब्दुल रहीम

    सैयद अब्दुल रहीम

    अजय देवगन ने बोनी कपूर और अमित शर्मा के साथ सैयद अब्दुल रहीम बायोपिक के लिए हाथ मिलाया है। चूंकि सैयद अब्दुल रहीम, हैदराबादी थे, इसलिए फिल्म के लिए अजय देवगन अपनी ज़ुबान को काबू में लाएंगे और हैदराबादी उर्दू सीखेंगे। इसकी तैयारी अभी से शुरू हो चुकी है।

    सुपर 30

    सुपर 30

    ऋतिक रोशन सुपर 30 बायोपिक पर काम कर रहे हैं जो बिहार के एक टीचर आनंद कुमार पर बन रही बायोपिक है। आनंद कुमार हर साल 30 बच्चों को आईआईटी एंट्रेंस निकालने की कोचिंग देते हैं।

    मणिकर्णिका

    मणिकर्णिका

    कंगना रनौत झांसी की रानी बायोपिक पर काम कर रही हैं जो कि ऋतिक रोशन की सुपर 30 के साथ क्लैश करेगी।

    कल्पना चावला बायोपिक

    कल्पना चावला बायोपिक

    माना जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा काफी समय से कल्पना चावला बायोपिक पर अपनी नज़र बिछा कर बैठी हैं। और धीरे धीरे ही सही लेकिन फिल्म आधार ले रही है।

    तानाजी बायोपिक

    तानाजी बायोपिक

    अजय देवगन तानाजी बायोपिक पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म में अजय देवगन और काजोल, सैफ अली खान के साथ दिखाई देंगे। तानाजी , वीर शिवाजी के सिपहसालार थे।

    ठाकरे

    ठाकरे

    नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ठाकरे पर काम कर रहे हैं। फिल्म में उनका लुक देखने के बाद, लोगों को फिल्म देखने का काफी उत्साह है।

    मुग़ल

    मुग़ल

    टीसीरीज़ किंग गुलशन कुमार पर एक बायोपिक बन रही थी जिसे पहले अक्षय कुमार कर रहे थे। अब अक्षय इस फिल्म को अलविदा कर चुके हैं।

    राकेश शर्मा बायोपिक

    राकेश शर्मा बायोपिक

    आमिर खान पहले, राकेश शर्मा बायोपिक कर रहे थे। लेकिन अब इसे शाहरूख खान कर रहे है। फिल्म का नाम पहले सारे जहां से अच्छा रखा गया था लेकिन अब फिल्म का नाम सैल्यूट है।

    शेरशाह - विक्रम बत्रा बायोपिक

    शेरशाह - विक्रम बत्रा बायोपिक

    सिद्धार्थ मल्होत्रा कारगिल हीरो, विक्रम बत्रा पर एक बायोपिक कर रहे हैं। पहले विक्रम बत्रा का किरदार, एलओसी में अभिषेक बच्चन निभा चुके हैं।

    फादर्स डे

    फादर्स डे

    इमरान ने सूर्यकांत पाटिल पर बन रही बायोपिक साइन कर ली है। पाटिल, भारत के बेस्ट डिटेक्टिव हैं जिन्होंने 120 किडनैपिंग केस मुफ्त में हल किए थे। ये सारे केस बच्चों के थे और इसलिए फिल्म का नाम है फादर्स डे।

    English summary
    Aamir Khan was reconsidering all his projects, post Thugs of Hindostan failure. Niw if the reports are to believed, Aamir Khan has walked out of Osho Biopic.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X