»   » 2018 की सबसे बड़ी फिल्म, दीवाली पर 400 करोड़ी धमाका, ऐसी ताबड़तोड़ प्लानिंग

2018 की सबसे बड़ी फिल्म, दीवाली पर 400 करोड़ी धमाका, ऐसी ताबड़तोड़ प्लानिंग

Written By: Utkarsh Srivastav
Subscribe to Filmibeat Hindi

आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का फैन्स बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। माना जा रहा है कि फिल्म इस साल दीवाली पर रिलीज़ होगी। और अब ये तय है कि इस फिल्म से आमिर खान सलमान खान को ज़ोरदार टक्कर देने वाले हैं।फिल्म ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान लेखक फिलिप मेडोज टेलर की साल 1839 में लिखी गयी किताब कंफेशंस ऑफ़ ठग्स पर आधारित है। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख नजर आने वाले हैं।

[3000 करोड़ की प्रॉपर्टी.. 173 करोड़ का बंगला, जानें कौन हैं सोनम कपूर के होने वाले पति]

ये फिल्म आमिर की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होने वाली है। पहले चीन में आमिर खान के स्टारडम को देखते हुए ही 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के निर्माताओं ने एक बड़ा फैसला लिया है। वहीं हाल ही में खबरें आई हैं कि ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को भारत, चीन और यूएसए में IMAX format में रिलीज किया जाएगा। बता दें कि IMAX format में रिलीज हुई फिल्मों का रिकॉर्ड अच्छा बिजनेस करने का है। वहीं अब मिस्टर परफेक्शनिस्ट के फैन पहली बार उनकी फिल्म को IMAX format में देख पाएंगे।

aamir-khan-film-thugs-hindostan-will-be-released-imax-format-in-India-China-and-USA

विजय कृष्ण आचार्या की ये फिल्म 7 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। गौरतलब है कि चीन में बॉलीवुड फिल्में भारत में रिलीज होने के कुछ महीनों बाद रिलीज होती हैं। लेकिन ऐसा पहली बार होगी कि कोई बॉलीवुड फिल्म एक ही तारीख पर दोनों देशों में रिलीज होगी। ठग्स ऑफ हिंदुस्तान दिवाली पर धमाका करने आ रही है। यहां जानें क्यों 400 करोड़ी बन सकती है ठग्स ऑफ हिंदुस्तान-

English summary
Aamir Khan Film thugs of hindostan will be released in IMAX format in India China and USA.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X