For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आमिर खान का गुप्त दान, PM-Cares और CM रिलीफ फंड में दिया डोनेशन

    |

    लाल सिंह चड्ढा आमिर खान ने कोरोना के खिलाफ जारी जंग में डोनेशन कर मदद का हाथ बढ़ाया है। सलमान खान, शाहरुख खान और अक्षय कुमार के बाद आमिर खान ने कोरोना के खिलाफ दान किया है। आमिर खान का महादान कितना है ये तो फिलहाल सामने नहीं आ पाया है। लेकिन बताया जा रहा है कि उन्होंने तमाम संस्थाओं में आर्थिक मदद की है।

    राम गोपाल वर्मा का अटपटा पोस्ट, कोरोना को धन्यवाद, खुद सलाखों के पीछे !राम गोपाल वर्मा का अटपटा पोस्ट, कोरोना को धन्यवाद, खुद सलाखों के पीछे !

    ट्रेड एनालिटिक्स तरण आदर्श के अनुसार आमिर खान ने पीएम राहत कोष, महाराष्ट्र सीएम कोष और दिहाड़ी मजदूरों के लिए डोनेशन दिया है। हालांकि ये रकम कितनी है फिलहाल सामने नहीं आ पाया है। सोशल मीडिया पर आमिर खान के डोनेशन के सामने आने के बाद तुरंत बातचीत शुरू होने लगी। सोशल मीडिया के रुख से लेकर आमिर खान के डोनेशन की चर्चा के बारे में पढ़िए।

    आमिर खान का गुप्त दान

    आमिर खान का गुप्त दान

    आमिर खान के दान को लेकर तरण आदर्श ने ट्विटर पर जानकारी दी है। उन्होंने लाला सिंह चड्ढा वर्कर के लिए भी मदद पहुंचाई है। साथ ही नरेंद्र मोदी राहत कोष और महाराष्ट्र सीएम राहत कोष में आर्थिक मदद की है।

    आमिर खान ने नहीं किया खुलासा

    आमिर खान ने नहीं किया खुलासा

    आमिर खान ने फिलहाल सोशल मीडिया या फिर किसी अन्य प्लेटफॉर्म के जरिए डोनेशन के बारे में नहीं बताया है। हालांकि तमाम मीडिया रिपोर्ट्स और फिल्म जानकारों के अनुसार ऐसी खबरें सामने आ रही है।

    शाहरुख और अक्षय ने जब खोला खजाना

    शाहरुख और अक्षय ने जब खोला खजाना

    अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में तगड़ा दान करते हुए 25 करोड़ रुपये इस महामारी के संकट से उबरने के लिए दिए थे। वहीं शाहरुख खान ने भी कई बड़े ऐलान किये।

    सोशल मीडिया पर लंबे समय से थी चर्चा

    सोशल मीडिया पर लंबे समय से थी चर्चा

    आमिर खान के फैंस और तमाम यूजर्स पिछले लंबे समय से उनके दान के बारे में पूछ रहे थे। कुछ लोगों ने तो उन्हें ट्रोल भी किया।

    ऐसे करते आए हैं मदद

    ऐसे करते आए हैं मदद

    कहा जाता है कि आमिर खान गुपचुप तरीके से मदद करने के लिए काफी फेमस हैं। वह अपने चैरिटी वर्क को उजागर नहीं करते हैं। उन्होंने सत्यमेव जयते शो के दौरान कई आर्थिक रूप से कमजोर कंटेस्टेंट की मदद की थी। खबरे थीं कि उन्होंने 5 करोड़ रुपये दिए थे। वहीं कई बाढ़ के दौरान भी उन्होंने मदद पहुंचाई थीं।

    English summary
    Aamir Khan donates money against the coronavirus
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X