»   » रीना से नहीं बल्कि इस लड़की से आमिर को हुआ था पहला प्यार, जानिए कौन है वो

रीना से नहीं बल्कि इस लड़की से आमिर को हुआ था पहला प्यार, जानिए कौन है वो

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की जिंदगी के बारे में भला कौन नहीं जानता है। सबको पता है कि आमिर खान ने अपने फिल्मी करियर के दौरान रीना से पहले प्यार किया था और बाद में उनसे अलग हो गए थे और उनकी शादी किरण राव से हो गई थी जो अब भी उनकी पत्नी है।

बॉबी देओल ने सलमान को सोशल मीडिया पर कहा 'मामू', जानिए दबंग का जवाब

लेकिन सभी ऐसा ही सोचते है कि उनको सबसे पहले रीना से प्यार हुआ था। अगर आप भी यही मानते है तो आपको झटका लगने वाली है क्योंकि इस सुपरस्टार को सबसे पहले प्यार तभी हो गया था जब वो सिर्फ 10 साल के थे। जीं हां इस बात का खुलासा खुद आमिर खान ने सोशल मीडिया में करते हुए लिखा है।

aamir khan, आमिर खान

अभी तक इस बात को कोई भी नहीं जानता है पर आज आपको बतांएगे कि कौन था आमिर खान का पहला प्यार। इस बात का खुलासा आमिर ने वेलेंटाइन डे के मौके पर किया और काफी इमोशनल भी हो गए थे।

आमिर ने लिखा की उन वो सिर्फ 10 साल के थै और वो टेनिस की कोचिंग क्लास लेते थे उसी दौरान वहां वो लड़की भी आती थी जिससे आमिर को प्यार हो गया था। आमिर कहके है कि उन्होने जब उस लड़की को पहली बार देखा था तभी उसको अपना दिल दे बैठे और उससे उनको बेइंतेहां मोहब्बत हो गई थी।

आमिर खान ने आगे बताते हुए कहा कि उनकी ये प्रेम कहानी शुरु होने से पहले ही खत्म हो गई थी क्योंकि वो लड़की कुछ दिनों के अंदर ही वो शहर छोड़कर दूसरे शहर अपने पैरैंट्स के साथ शिफ्ट हो गई थी। इससे पहले की आमिर उस लड़की को अपने दिल का हाल बताते वो आमिर से दूर जा चुकी थी और उसको पता भी नहीं था कि आमिर उससे प्यार करते है।

प्रिया प्रकाश पर मुस्लिम भावनाएं आहत करने को लेकर FIR दर्ज, होगी कार्यवाही

आमिर अपने शर्मीले स्वभाव के बारे में जाने जाते है जिसके कारण आमिर बताते है कि वो कभी भी अपने प्यार का इजहार नहीं कर पाते थे जिस कारण उनको उनका प्यार नहीं मिल पाता था। आमिर ने कहा कि उनको परिवार और अपने फैंस का इतना प्यार मिला है वो उनके लिए काफी है।

इस आमिर खान अपनी अगली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की शूटिंग में व्यस्त है और ये पोस्ट उन्होने वेलेंटाइन के मौके पर सभी फैंस से साझा की है। आमिर खान कि इस फिल्म मे आपको महानायक अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ के साथ दंगल फेम फातिमा सना सेख भी देखने को मिलेगी।

इस फिल्म से लोगों और आमिर को भी काफी उम्मीदें है। जैसा कि आमिर के बारे में सभी जानते है कि उनके फिल्मों में कुछ अलग देखने को मिलता है और ऐसी फिल्म का लोगों को इंतजार है।

English summary
Aamir said I fell in love for the first time when I was 10 years old.I had joined tennis coaching . There was a girl who was a part of it, and I was stunned to see her.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X