For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लिट्टी चोखा का स्वाद नहीं भूले आमिर खान, अक्षरा सिंह से कहा - 'मैं हमेशा से खाना चाहता था'

    By Filmibeat Desk
    |

    आमिर खान जो भी करते हैं वह खबर बन जाती हैं। फिर चाहे बात उनकी फिल्मों की हो या उसके प्रमोशन्स की या उनके इंटरेस्ट्स की हो या फिर उनके फूड फॉर लव की ही क्यों ना हो, आमिर की हर चीज सालों साल तक छाई रहती हैं और उनके फैन्स और एडमायर्स के दिलों में बस जाती है। ऐसा ही एक किस्सा बिहार के पटना में हुआ था, जहां सालों पहले आमिर खान ने लिट्टी चोखा का स्वाद चखा था और जिसके बाद से आज तक वहां के हर स्टॉल पर उनके उस मोमंट की झलक दिख जाती हैं।

    शमशेरा के फ्लॉप होने के बाद देखिए रणबीर कपूर की उन फिल्मों की लिस्ट जो बॉक्स ऑफिस पर हुईं धड़ाम!शमशेरा के फ्लॉप होने के बाद देखिए रणबीर कपूर की उन फिल्मों की लिस्ट जो बॉक्स ऑफिस पर हुईं धड़ाम!

    ऐसे में आमिर खान ने इससे जुड़ा अपना अनुभव अक्षरा सिंह के साथ शेयर किया, जो भोजपुरी इंडस्ट्री की काफी बड़ी स्टार हैं। हाल में जब परफेक्शनिस्ट खान से मुलाकात के दौरान अक्षरा सिंह ने उनसे लिट्टी चोखा मोमंट को लेकर बात किया तो, इस पर जवाब देते हुए आमिर ने कहा,

    "मुझे लिट्टी चोखा हमेशा से खाना था, मुझे लि्टी चोखा, गुजराती फू़ड, पानी पुरी जैसी चीजें मेरी फेवरेट क्‍विजीन्‌स है और मैं पटना का लिट्टी चोखा हमेशा से खाना चाहता था, जब मैनें वो खाया मुझे वो बहुत ज्यादा पसंद आया और हां मुझे पता है कि उसके बाद पटना में काफी सारे स्टॉल्स पर मेरी फोटो थी, बहुत अच्छा लगता है मुझे ये देखकर।

    पटना अगर आप जाए तो वहां का लिट्टी चोखा बिल्कुल मिस न करें।" साफ है फूड लवर आमिर खान की जुबां पर आज भी पटना में खाए लिट्टी चोखा का स्वाद जिंदा है और इसलिए वो चाहते हैं कि उनके फैन्स भी इस स्वाद को जरूर चखें।

    फिलहाल आमिर खान को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए एक्साइटेड उनके फैन्स को उनकी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा का बेसब्री से इंतजार है। आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं। ये फिल्म फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल रीमेक है जो 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है।

    English summary
    Bollywood Superstar Aamir Khan did not forget the taste of Litti Chokha, told Akshara Singh - 'I always wanted to eat' Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X