For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इरा खान बोलने पर भड़की आमिर खान की बेटी, कहा, अगर अब गलत नाम लिया तो भरना होगा 5 हजार का जुर्माना-VIDEO

    |

    आमिर खान की बेटी Ira Khan हमेशा ही अपने बोल्ड स्टेटमेंट को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह अपने डिप्रेशन से लेकर रिलेशनशिप पर खुलकर बात कर चुकी हैं। एक बार फिर आमिर खान की बेटी का कुछ ऐसा ही वीडियो सामने आया है जो कि सुर्खियों में हैं।

    Ira Khan ने अपने नाम का सही उच्चारण लेटेस्ट वीडियो में बताया। सभी फैंस व दोस्त उन्हें इरा खान के नाम से पुकारते हैं जबकि उन्होंने बताया कि उनका सही नाम आइरा है। लेटेस्ट वीडियो में वह बता रही हैं कि उनका नाम इरा नहीं है। बल्कि आइरा (eye-ra) है।

    इतना ही नहीं आइरा खान ये भी कह रही हैं कि मेरे दोस्त मुझे चिढ़ाते हैं कि लोग कैसे मेरे नाम का गलत उच्चारण करते हैं और गलत नाम इरा के नाम से बुलाते हैं। इसीलिए मैंने एक फैसला किया है कि आज के बाद जो भी मेरे नाम का जो भी गलत तरीके से कहेगा उसे 5 हजार रूपये स्वैर जार में डालने होंगे। इस जार के पैसे में हर साल के अंत में डोनेट करूंगी।

    आइरा खान का अफेयर

    आइरा खान का अफेयर

    आइरा खुद अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर कई बार बात कर चुकी हैं। वह फिटनेस ट्रेनर नुपूर शिखरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। अक्सर दोनों साथ में नजर आते हैं।

    डिप्रेशन पर आमिर खान की बेटी

    डिप्रेशन पर आमिर खान की बेटी

    कई बार आइरा खान ने बताया है कि वह खतरनाक अवसाद को झेल चुकी हैं। उन्होंने बताया था कि वह कैसे डिप्रेशन से उभरी और इस दौरान उन्होंने क्या क्या झेला।

    कैमरे से दूर

    कैमरे से दूर

    अभी तक आमिर खान की बेटी बॉलीवुड से दूर हैं। वह अभी तक कैमरे पर नजर नहीं आई हैं।साल 2019 में आइरा ने यूरिपेडस मेडिया नाटक से डायरेक्टोरियल डेब्यू किया था।

    ग्लैमरस अवतार

    ग्लैमरस अवतार

    आइरा बेशक फिल्मों की दुनिया से दूर हों लेकिन वह अभी से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और पॉपुलर भी। लाखों लोग उन्हें फॉलो करते हैं।

    English summary
    aamir khan daughter ira khan tell how to pronounce her correct name
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X