»   » दंगल का जश्न.. आज की पार्टी आमिर खान की तरफ से

दंगल का जश्न.. आज की पार्टी आमिर खान की तरफ से

By: Prachi Dixit
Subscribe to Filmibeat Hindi

देर आए दुरुस्त आए। आखिरकार आमिर खान को अहसास हो गया कि दंगल का जश्न होना जरूरी है। भारत में दंगल ने 385 करोड़ के बिजनेस किया। इस खुशी की खबर पर पार्टी होना जायज है।

अपनी इस फिल्म के चार सौ करोड़ के करीब पहुंचने की खुशी आज आमिर खान अपने इंडस्ट्री को दोस्तों के साथ मनाने जा रहे हैं। दंगल के बाक्स आफिस केलक्सन की तेजी से बढ़ती हुए रफ्तार की खुशी ,आज वह अपने फिल्म के सभी सदस्य और कास्ट के साथ धाकड़ पार्टी करेंगे।

Aamir Khan

मेहमानों की लिस्ट में हिंदी फिल्म के इंडस्ट्री के सभी एक्टर और एक्ट्रेस के साथ, तमिस और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के नामी एक्टर भी दंगल के इस लार्ज समारोह का हिस्सा बनने जा रहे हैं। जाहिर सी बात है कि इस पार्टी में महावीर सिंह फोगाट सपरिवार पहुंच रहे हैं। साथ ही आमिर ने शाहरूख खान और सलमान खान को आने का न्योता दिया है।

इसके साथ आमिर खान की पिछली फिल्मों के सभी निर्देशक और कलाकार भी इस पार्टी का चेहरा होंगे। गौरतलब है कि घरेलु बाक्स आफिस पर दंगल सबसे ज्यादा कमाई करनेवाली फिल्म है। छठें सप्ताह के अंत में इस फिल्म ने 1.19 करोड़ की कमाई की। इस तरह आमिर ने अपनी इस फिल्म को रिकोर्ड तोड़ फिल्म साबित कर दी है।

English summary
Aamir khan to celebrate huge success of danagal with his film cast , crew and film industry
Please Wait while comments are loading...