For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'झुंड' देखकर रो पड़े आमिर खान- रिव्यू देते हुए कहा अमिताभ बच्चन की बेस्ट फिल्मों में से एक- VIDEO

    |

    अमिताभ बच्चन अभिनीत नागराज मंजुले की फिल्म 'झुंड' 4 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। अपने ट्रेलर और गानों के बाद से ही फिल्म काफी सुर्खियां बटोर रही है। थियेटर्स में रिलीज होने से पहले आमिर खान ने मंगलवाल को फिल्म के मेकर्स और टीम के साथ एक प्राइवेट स्क्रीनिंग में फिल्म देखी और अपनी प्रतिक्रिया दी।

    फिल्म देखने के बाद मिस्टर परफेक्शनिस्ट के आंखों में आंसू थे। मेकर्स ने आमिर खान की प्रतिक्रिया का एक वीडियो रिलीज किया है, जहां वो फिल्म के पूरी टीम की तारीफ करते दिख रहे हैं। वह कहते हैं- "ये बहुत ही बेहतरीन फिल्म है। मुझे लगता है प्राइवेट स्क्रीन‍िंग में फर्स्ट टाइम स्टैंड‍िंग ओवेशन हुआ है। मेरे पास कोई शब्द नहीं हैं बोलने के लिए।"

    'झुंड' फ़िल्म रिव्यू - नागराज मंजुले के पॉवरफुल स्पोर्ट्स ड्रामा में चमकते हैं अमिताभ बच्चन और उनकी टीम'झुंड' फ़िल्म रिव्यू - नागराज मंजुले के पॉवरफुल स्पोर्ट्स ड्रामा में चमकते हैं अमिताभ बच्चन और उनकी टीम

    आमिर ने आगे कहा- "आपने जो भारत के लड़के-लड़क‍ियों के इमोशंस को पकड़ा है ये अविश्वनीय है। और बच्चों ने जो काम किया वह भी अनबिल‍िवेबल है। क्या फिल्म बनी है यार..फैंटास्ट‍िक फिल्म. ये बहुत यूनीक है, पता नहीं कैसे बना ली तुम लोगों से.."

    आमिर खान ने फिल्म की तारीफ करते हुए कहा कि नागराज मंजुले जैसे जीनियस फिल्ममेकर को इंप्रेस कर पाना इतना आसान नहीं है। लेकिन, जो कमाल की फिल्म उन्होंने बनाई है, उसके बाद 'झुंड' की पूरी टीम के लिए उनके मन में इज्जत बढ़ गई है।

    निर्देशक की तारीफ

    निर्देशक की तारीफ

    आमिर खान ने निर्देशक नागराज मंजुले की तारीफ करते हुए, "फिल्म में जो स्पिरिट कैच किया गया है, वो लॉजिक से नहीं आता। फिल्म देखने के बाद मैं एक स्पिरिट के साथ उठता हूं। और ये फिल्म मुझे छोड़ नहीं सकती। यह एक सरप्राइजिंग फिल्म है।"

    अमिताभ बच्चन की बेस्ट फिल्मों में से एक

    अमिताभ बच्चन की बेस्ट फिल्मों में से एक

    आमिर खान ने अमिताभ बच्चन के अभिनय की भी तारीफ की और इस फिल्म को उनके करियर की बेस्ट फिल्मों में से एक बताया। उन्होंने कहा, "बच्चन साहब ने क्या काम किया है। उन्होंने अपने करियर में एक से एक फिल्में की हैं। और ये 'झुंड' उनकी बेस्ट फिल्मों में से एक है।"

    आमिर खान से जुड़ी है झुंड

    आमिर खान से जुड़ी है झुंड

    बता दें, फिल्म झुंड नागपुर के एक स्पोर्ट्स प्रोफेसर विजय बरसे के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने स्लम सॉकर नामक एक गैर सरकारी संगठन की स्थापना की थी। आमिर खान ने उन पर अपने शो 'सत्यमेव जयते' का एक एपिसोड किया था। सूत्रों की मानें तो मेकर्स को अमिताभ बच्चन को अप्रोच करने के लिए भी आमिर ने ही सलाह दी थी।

    पूरी टीम को अपने घर किया आमंत्रित

    पूरी टीम को अपने घर किया आमंत्रित

    झुंड ने आमिर के दिल को इतना खुश कर दिया कि उन्होंने फिल्म की फुटबॉल टीम और अन्य कलाकारों को अपने घर भी बुलाया। वहां उनके साथ बातचीत की.. इसके बाद आमिर ने अपने बेटे आजाद राव को सभी से मिलाया।

    English summary
    Aamir Khan cried after watching Jhund in a special screening and reviews the film. He calls it one of the Amitabh Bachchan's greatest film and said, I don't have words, it is such an unique film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X