For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आमिर खान ने किया कंफर्म, 'लाल सिंह चड्ढा' बैसाखी 2022 पर ही होगी रिलीज़; KGF से क्लैश है फाइनल!

    |

    फ़िल्म 'लाल सिंह चड्ढा' इस साल की बहुप्रतीक्षित रिलीज़ में से एक है जिसके साथ सुपरस्टार आमिर खान एक बार फिर पर्दे पर सिनेमाई जादू बिखेरते हुए दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। हाल ही में निर्माताओं द्वारा घोषित किया गया था यह फ़िल्म 14 अप्रैल 2022 में बैसाखी के अवसर पर रिलीज़ होगी लेकिन बावजूद इसके फ़िल्म की रिलीज़ को ले कर अफवाहों का बाज़ार गर्म था।

    बहरहाल, अब आमिर खान प्रोडक्शन्स ने औपचारिक घोषणा करते हुए पूर्ण विराम लगा दिया है। आमिर खान प्रोडक्शन्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पोस्ट करते हुए घोषित किया है कि यह फ़िल्म 14 अप्रैल 2022 को ही रिलीज़ होगी। जिससे फैंस अब और भी उत्साहित हो चुके हैं।

    'अनपॉज्ड: नया सफर' रिव्यू'अनपॉज्ड: नया सफर' रिव्यू

    बता दें, इसी दिन बहुचर्चित फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' भी रिलीज होने वाली है, जो कि एक पैन इंडिया फिल्म होगी। यानि की बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान और यश का क्लैश अब निश्चित हो चुका है।

    'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान और करीना कपूर खान नज़र आएंगी और इसे अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में प्रीतम का म्यूजिक और अमिताभ भट्टाचार्य के लिरिक्स हैं। यह फिल्म वायकॉम18 स्टूडियोज़ द्वारा प्रस्तुत की गई है।

    लाल सिंह चड्ढा

    लाल सिंह चड्ढा

    भारत भर में 100 से अधिक स्थानों पर फिल्माई गई, यह प्रेम कहानी लाल सिंह चड्ढा की यात्रा के अलग-अलग टाइम पीरियड में फैली हुई है।

    'लाल सिंह चड्ढा' आमिर खान प्रोडक्शंस, वायकॉम 18 स्टूडियोज़ और पैरामाउंट पिक्चर्स द्वारा निर्मित है और 2022 में 14 अप्रैल को बैसाखी के अवसर पर दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

    नागा चैतन्य का बॉलीवुड डेब्यू

    नागा चैतन्य का बॉलीवुड डेब्यू

    इस फिल्म के साथ साउथ के सुपरस्टार नागा चैतन्य धमाकेदार बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। 'लाल सिंह चड्ढा' में नागा आमिर खान के दोस्त का किरदार निभा रहे हैं। नागा चैतन्य से पहले ये किरदार तमिल स्टार विजय सेतुपति को ऑफर किया गया था। लेकिन किन्हीं कारणों से वो इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाए।

    फॉरेस्ट गंप की रीमेक

    फॉरेस्ट गंप की रीमेक

    लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक है। उसकी कहानी फॉरेस्ट गंप नामक किरदार के इर्द गिर्द घूमती है, जो दिमागी तौर पर भले ही पूरी तरह विकसित नहीं है। लेकिन उसने जीवन में कई मोड़ ऐसे आते हैं, जहां वह खुद को सर्वश्रेष्ठ साबित कर आगे बढ़ता जाता है.. और एक एतिहासिक पुरूष बन जाता है।

    फिल्म की कहानी तो बेहतरीन है ही.. लेकिन फॉरेस्ट गंप के किरदार में अभिनेता टॉम हैंक ने जो किया है, उसे मील का पत्थर माना जाता है।

    फैंस को है इंतजार

    फैंस को है इंतजार

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के बाद यह आमिर खान की अगली फिल्म है। लिहाजा, आमिर और उनके फैंस इसे लेकर बेहद उत्साहित हैं। आमिर ने कहा, मुझे फॉरेस्ट गंप हमेशा से अच्छी फिल्म लगी है। यह पूरे परिवार के साथ बैठकर देखने वाली फिल्म है।

    50 सालों का सफर

    50 सालों का सफर

    बता दें, फ़िल्म की कहानी मुख्य किरदार के बचपन के साथ 1968 में शुरू होती है और साल 2018 में खत्म होती है। लिहाजा, इस दौरान भारत में हुई कुछ खास ऐतिहासिक घटनाओं को फिल्म में समेटा गया है।

    अलग अलग लुक में नजर आएंगे आमिर खान

    अलग अलग लुक में नजर आएंगे आमिर खान

    अलग अलग टाइम फ्रेम को दिखाने के लिए इस फिल्म में आमिर खान कई अलग अलग लुक में नजर आएंगे। फिल्म के सेट से उनकी कई तस्वीरें लीक हो चुकी हैं, जिसे देखकर फैंस उत्साहित हैं।

    English summary
    Aamir Khan confirms 'Laal Singh Chaddha' to lock horns with 'KGF: Chapter 2' at the box office. Aamir Khan's production house has released an official statement confirming the release date, i.e. 14th April 2022.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X