For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लाल सिंह चड्ढा के नए लुक में आमिर खान ने मनाया लगान के 20 साल का जश्न, देखिए वीडियो

    |

    भारतीय सिनेमा के लिए यह एक विशेष दिन है क्योंकि ऑस्कर नामांकित फिल्म 'लगान' ने आज 20 साल पूरे कर लिए हैं। इस कल्ट फिल्म ने न केवल भारतीय फिल्मों के लैंडस्केप को बदल दिया बल्कि आमिर खान प्रोडक्शंस की पहली सिनेमाई पेशकश भी थी।

    चूंकि फ़िल्म के साथ-साथ प्रोडक्शन बैनर भी अपनी 20वीं वर्षगांठ मना रहे है, अभिनेता-फिल्म निर्माता आमिर खान ने एक विशेष वीडियो शूट किया, जिसे उनकी कंपनी की टीम ने अपने प्लेटफॉर्म पर साझा किया है।

    वीडियो के माध्यम से, सुपरस्टार ने न केवल फिल्म के निर्माण और सफ़र में शामिल सभी लोगों को बल्कि प्रशंसकों और सिनेमा के प्रति उत्साही लोगों को लगान को दिए प्यार के लिए धन्यवाद दिया है।

    वीडियो में, आमिर एक सेना अधिकारी के रूप में कपड़े पहने हुए दिखाई दे रहे हैं क्योंकि वह अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग कर रहे थे, जिसके पैक-अप के बाद उन्होंने इस वीडियो के लिए शूटिंग की, जैसा कि उन्होंने इस वीडियो भी बताया है।

    लगान की यादें

    लगान की यादें

    सोशल मीडिया पर आज #MyLagaan ट्रेंड कर रहा है क्योंकि नेटिज़न्स और सुपरस्टार के प्रशंसक 20 साल पहले लगान देखने की अपनी यादें साझा कर रहे हैं।

    पूरी कास्ट के साथ ग्रुप कॉल

    पूरी कास्ट के साथ ग्रुप कॉल

    आमिर खान ने इस वीडियो में यह भी साझा किया कि कैसे वह लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग से वापस जा रहे थे और आज की स्थिति को देखते हुए, इस दिन को सभी के साथ मनाने के लिए वह एक कॉन्फ्रेंस वीडियो कॉल के माध्यम से संपूर्ण कास्ट और क्रू के साथ शामिल होंगे।

    काम पर कर रहे हैं फोकस

    काम पर कर रहे हैं फोकस

    आमिर खान ने हमेशा दुर्लभ उपस्थिति का चयन किया है और यहां तक ​​​​कि अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा पर ध्यान केंद्रित करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से ब्रेक भी लिया है।

    लाल का नया लुक

    लाल का नया लुक

    हालांकि, उन्होंने इस विशेष वीडियो के साथ अपने दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया क्योंकि वीडियो में आगामी फ़िल्म से उनके एक लुक की झलक देखने मिल रही है।

    सामने आई ढेरों चुनौतियां

    सामने आई ढेरों चुनौतियां

    इस संदेश में आमिर ने बताया कि उन्हें लगान के निर्माण में कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा था, लेकिन यह उनके लिए बहुत अधिक खुशी, यादें और रिश्ते भी लेकर आया है।

    सभी को कहा धन्यवाद

    सभी को कहा धन्यवाद

    आमिर खान ने उन सभी लोगों को भी धन्यवाद दिया जो फिल्म की यात्रा का हिस्सा थे और साथ ही दर्शकों को सभी प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया है।

    'आमिर खान प्रोडक्शन' के इंस्टाग्राम पेज पर देखें आमिर खान का यह खास मैसेज!

    English summary
    Aamir Khan shared a video to celebrate 20 years of Lagaan and he can be seen in a new look from his upcoming Christmas release Laal Singh Chaddha.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X