For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आमिर खान के बर्थडे का प्लान हो गया लीक ! "लाल सिंह चड्ढा" की शूटिंग में चल रहे हैं बिजी

    |

    सुपरस्टार आमिर खान अपनी आगामी फिल्म "लाल सिंह चड्ढा" की शूटिंग शेड्यूल में व्यस्त है। हर साल, आमिर खान अपने जन्मदिन के अवसर पर अपने घर के नीचे प्रशंसकों और मीडिया के साथ केक काट कर जश्न मनाते हैं लेकिन इस बार, अभिनेता ने लाल सिंह चड्ढा के अगले चरण की शूटिंग के लिए अमृतसर का रुख कर लिया है।कितनी बदल गई हैं

    सोनम कपूर, बचपन की क्यूट फोटो वायरल- मां को बताया पहला स्टाइलिस्टसोनम कपूर, बचपन की क्यूट फोटो वायरल- मां को बताया पहला स्टाइलिस्ट

    फिल्म इस साल के अंत में क्रिसमस पर रिलीज होगी और दर्शकों के सामने एक सर्वश्रेष्ठ प्रोडक्ट पेश करने के लिए टीम कोई कसर नहीं छोड़ रही है। "लाल सिंह चड्ढा" अपनी घोषणा के बाद से ही खूब सुर्खियां बटोर रही है और यह हॉलीवुड क्लासिक 'फॉरेस्ट गंप' का आधिकारिक रीमेक है।

    इससे पहले वेलेंटाइन डे के मौके पर, आमिर ने फिल्म से अपनी को-स्टार करीना कपूर का फर्स्ट लुक जारी किया था। फिल्म को पूरे भारत में 100 अलग-अलग स्थानों पर शूट किया जाएगा।

    फ़िल्म "लाल सिंह चढ्ढा" अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित व अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी है और इसे वायाकॉम18 स्टूडियोज़ और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा। फिल्म इस साल 2020 की क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

    बता दें लंबे समय से आमिर खान किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। उनकी आखिरी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान थी जोकि फ्लॉप साबित हुई थी। अब सभी की नजरें इस फिल्म पर टिकी है।

    English summary
    Aamir Khan Birthday celebration on lal singh chaddha sets
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X