For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आमिर खान फिर हुए धार्मिक विवाद का शिकार, इस विज्ञापन को लेकर हो रहे हैं ट्रोल!

    |

    सुपरस्टार आमिर खान अक्सर किसी ना किसी कारण विवादों में छाए रहते हैं। इस वक्त भी कुछ ऐसा ही सामने आ रहा है। बता दें कि आमिर खान ने एक विज्ञापन में कुछ ऐसा कह दिया है जो कि विवादों का कारण बन रहा है और लोगों का कहना है कि उन्होने हिंदुओ की भावनाओं का अपमान किया है। दरअसल ये पूरा मामला पटाखों से जुड़ा हुआ है और लोगों का कहना है कि दिवाली के त्योहार के पहले इस तरह का विज्ञापन क्या संदेश देता है।

    आर्यन खान की गिरफ्तारी पर भड़के मीका सिंह, सुजैन खान और शशि थरूर ने कर डाला ये पोस्ट!आर्यन खान की गिरफ्तारी पर भड़के मीका सिंह, सुजैन खान और शशि थरूर ने कर डाला ये पोस्ट!

    ना चाहते हुए भी आमिर खान किसी ना किसी तरह के विवाद में अक्सर फंस जाते हैं। सोशल मीडिया पर इस विज्ञापन को लेकर वो काफी बुरी तरह से ट्रोल किए जा रहे हैं।

    ये विज्ञापन सिएट का है और इसमें आमिर खान नजर आ रहे हैं, उनको देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वो किसी क्रिकेट टीम के समर्थक लग रहे हैं। आमिर खान इस वीडियो में कहते हुए नजर आ रहे हैं..

    "अनार, सुतली बम, चकरघिन्नी - आज अगर हमारी टीम छक्के छुड़ाती है तो हम भी पटाखे छुड़ाएँगे। लेकिन कहाँ? सोसाइटी के अंदर। सड़क पटाखे फोड़ने के लिए नहीं हैं। ट्रैफिक के लिए है।"

    इसके अलावा दूसरे वीडियो में आमिर खान रोड से बरात निकालने और वहां डांस करने के लिए मना करते नजर आ रहे हैं, उनका कहना है कि रोड सिर्फ ट्रैफिक के लिए है। बस फिर क्या था लोग उनको लगातार ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि..

    'आमिर खान पटाखों से समस्या है लेकिन सभी जानते हैं कि रोड अपनी प्रार्थनाओं के दौरान कौन जाम करता है।' एक यूजर ने लिखा.. 'CEAT के पास अगर हिम्मत है तो एक विज्ञापन नमाज पर बनाए कि रोड नमाज के लिए नहीं है।'

    English summary
    Superstar Aamir Khan badly troll on this Add as he says Fire Crackers not for the Road! Users slams him for this video.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X