For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आमिर खान और किरण हुए अलग; जारी किया बयान- कहा, बच्चे की देखभाल दोनों मिलकर करेंगे

    |

    बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और किरण राव 15 सालों की शादी के बाद अब अलग हो रहे हैं। आमिर और किरण ने बयान जारी करते हुए इस खबर की जानकारी दी है कि दोनों आपसी सहमति से तलाक ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारे कारोबारी रिश्ते बने रहेंगे। इसमें अलावा हम बेटे अज़ाद का पालन पोषण भी साथ मिलकर करेंगे।

    आमिर खान और किरण राव ने 28 दिसंबर, 2005 को शादी की थी। यह आमिर की दूसरी शादी थी। आमिर खान ने साल 2002 में अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता से तलाक लिया था।

    आमिर खान और किरण राव ने अलग होने पर संयुक्त बयान जारी किया। उन्होंने लिखा-

    इन 15 खूबसूरत वर्षों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, आनंद और हँसी साझा की है और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है। अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे - अब पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के रूप में। हमने कुछ समय पहले एक प्लांड सेपरेशन शुरू किया था, और अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस कर रहे हैं, अलग-अलग रहने के बावजूद अपने जीवन को एक विस्तारित परिवार की तरह साझा करेंगे। हम अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित माता-पिता हैं, जिनका पालन-पोषण हम मिलकर करेंगे। हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं पर भी सहयोगी के रूप में काम करना जारी रखेंगे, जिनके बारे में हम भावुक महसूस करते हैं। हमारे रिश्ते में इस विकास के बारे में उनके निरंतर समर्थन और समझ के लिए हमारे परिवारों और दोस्तों का बहुत-बहुत धन्यवाद जिनके बिना हम यह कदम लेने में इतने सुरक्षित नहीं करते। हम अपने शुभचिंतकों से शुभकामनाएं और आशीर्वाद की उम्मीद करते हैं और आशा करते हैं कि - हमारी तरह - आप इस तलाक को अंत की तरह नहीं, बल्कि एक नए सफ़र की शुरुआत के रूप में देखेंगे।
    धन्यवाद और प्यार,
    किरण और आमिर।

    Aamir Khan- Kiran Rao divorce

    एक इंटरव्यू में आमिर ने बताया था कि किरण से उनकी पहली मुलाकात फिल्म 'लगान' के सेट पर हुई थी जब वो एक असिस्टेंट डायरेक्टर थीं। एक- दो सालों तक डेट करने के बाद, दोनों ने शादी कर ली थी। किरण और आमिर का एक बेटा है जिसका नाम आजाद है और वह 10 साल का है।

    English summary
    Aamir Khan and Kiran Rao announce divorce after 15 years of marriage. They released a joint statement.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X