For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आमिर खान की महाभारत का धमाकेदार आगाज़ बजरंगी भाईजान सुपरस्टार के साथ

    |

    काफी समय से आमिर खान के मेगा प्रोजेक्ट महाभारत की चर्चा गपशप गलियारों में हैं। माना जा रहा है कि आमिर खान इसे 7 पार्ट की एक वेब सीरीज़ पर काम करना चाह रहे हैं जो कर्ण की दृष्टि से महाभारत हो सकती है।

    अब बाहुबली और बजरंगी भाईजान के लेखक केवी विजयेंद्र ने कंफर्म किया है कि वो आमिर खान के साथ इस प्रोजेक्ट पर बात करना शुरू कर चुके हैं।

    हालांकि केवी विजयेंद्र ने कोईमोई.कॉम से बात करते हुए बताया कि अभी आमिर खान के साथ सारी बातचीत एकदम शुरूआती चरण पर है। वहीं बात करें आमिर खान की तो वो इस महाभारत पर बेहद डीटेल्स में जाकर काम करना शुरू कर चुके हैं।

    यही कारण है कि आमिर ने सारे प्रोजेक्ट रोक दिए थे। अब इससे भी ज़्यादा दिलचस्प ये है कि आमिर खान को टक्कर दे सकती हैं दीपिका पादुकोण जो द्रौपदी की दृष्टि से महाभारत पर काम कर रही हैं। उनके इस प्रोजेक्ट पर काम हो रहा है।

    अब दोनों में से कौन सा प्रोजेक्ट सफल होता है ये तो समय ही बताएगा लेकिन तब तक के लिए हम दे सकते हैं महाभारत की कास्टिंग के कुछ सुझाव

    तापसी पन्नू - द्रौपदी

    तापसी पन्नू - द्रौपदी

    तापसी पन्नू जैसी तेज़ तर्रार एक्ट्रेस इस रोल के लिए परफेक्ट होगी। बेबी से लेकर नाम शबाना तक और पिंक से लेकर थप्पड़ तक तापसी अपने बेहतरीन अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी हैं। ऐसे में पांडवों की पत्नी में उनके इस मज़बूत रोल को देखने में दर्शकों को मज़ा ही आ जाएगा।

    दुर्योधन - रणवीर सिंह

    दुर्योधन - रणवीर सिंह

    रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी बनकर ये साबित कर चुके हैं कि उनका निगेटिव साइड कितना डरावना है। ऐसे में दुर्योधन के किरदार में उनका ये पागलपन देखना काफी दिलचस्प होगा।

    दुशासन - विकी कौशल

    दुशासन - विकी कौशल

    विकी कौशल ने मनमर्ज़ियां के साथ अपना एक बिल्कुल ही अलग रूप दर्शकों के सामने रखा। अब खबर है कि तख्त में वो औरंगज़ेब के किरदार में नज़र आने वाले हैं। ऐसे में दुशासन के रूप में उनका एक और निगेटिव साइड देखना एक अच्छा अनुभव होगा।

    रजनीकांत - भीष्म पितामह

    रजनीकांत - भीष्म पितामह

    माना जा रहा है कि आमिर खान रजनीकांत को भीष्म पितामह के रोल के लिए मना चुके हैं। वैसे उन्हें भीष्म पितामह के रोल में देखना काफी ज़्यादा दिलचस्प हो सकता है। खासतौर से तब जब उनके बेटे की भूमिका में दिखें अमिताभ बच्चन।

    अमिताभ बच्चन - धृतराष्ट्र

    अमिताभ बच्चन - धृतराष्ट्र

    खबरें थीं कि आमिर खान अमिताभ बच्चन को भी धृतराष्ट्र के रोल के लिए अप्रोच किया था। अब अगर अमिताभ बच्चन वाकई इस रोल को हां कर देते हैं तो पुत्र मोह में पागल हो चुके एक इंसान के रोल में उन्हें देखने में फैन्स को मज़ा तो आएगा।

    गांधारी - राधिका आप्टे

    गांधारी - राधिका आप्टे

    अब अगर आपको अमिताभ बच्चन और राधिका आप्टे की जोड़ी अजीब लगे तो आपको याद दिला दें कि वो रजनीकांत की पत्नी का भी किरदार निभा चुकी हैं। राधिका आप्टे कुछ भी कर सकती हैं। कुछ भी।

    तबू - कुंती

    तबू - कुंती

    कुंती के किरदार में तबू परफेक्ट हो सकती है। कुंती एक बेहद मज़बूत किरदार था। अपने बेटों की रक्षा के लिए उन्होंने अपने सबसे बड़े बेटे कर्ण को खड़ा देख, कर्ण से उसके कर्तव्य निभाने की मांग करने में हिचकिचाहट नहीं दिखाई।

    युधिष्ठिर - सुशांत सिंह राजपूत

    युधिष्ठिर - सुशांत सिंह राजपूत

    सुशांत सिंह राजपूत यूं तो काफी समय से परदे से गायब हैं। लेकिन पांडवों के सबसे बड़े बेटे की भूमिका में उन्हें देखना काफी दिलचस्प हो सकता है।

    भीम - प्रभास

    भीम - प्रभास

    प्रभास का गुस्सा हर कोई बाहुबली में देख चुका है। ऐसे में भीम और उसकी प्रतिज्ञा को प्रभास के ज़रिए परदे पर देखना एक बेहतरीन अनुभव होगा।

    रणबीर कपूर - अर्जुन

    रणबीर कपूर - अर्जुन

    अर्जुन ना कभी अपने लक्ष्य से हटे और ना ही कभी कर्तव्य से चूके। लेकिन उनका घमंड उन्हें कर्ण के सामने कहीं ना कहीं छोटा कर जाता था। अर्जुन के रोल में रणबीर कपूर को देखना काफी दिलचस्प होगा।

    कर्ण - हर्षवर्धन कपूर

    कर्ण - हर्षवर्धन कपूर

    हालांकि हर्षवर्धन कपूर को अभी तक लोगों ने केवल मिर्ज़िया और भावेश जोशी में देखा है लेकिन वो इस रोल को बखूबी निभा सकते हैं। उनका गुस्सा और उनकी शांति, दोनों ही इस रोल के लिए परफेक्ट है।

    नकुल - सहदेव - विक्रांत मसीह - इशान खट्टर

    नकुल - सहदेव - विक्रांत मसीह - इशान खट्टर

    हालांकि नकुल सहदेव की कहानी महाभारत में बेहद कम दिखाई जाती है लेकिन इतनी शानदार स्टारकास्ट के बीच ये दो शानदार एक्टर्स - विक्रांत मसीह और इशान खट्टर, इस सीरीज़ का साथ दे सकते हैं।

    शकुनी - नवाज़ुद्दीन

    शकुनी - नवाज़ुद्दीन

    हरामखोर और रमन राघव के बाद अब नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का निगेटिव अवतार लोग नफरत के साथ देखते हैं। ऐसे में शकुनी मामा के किरदार के लिए वो परफेक्ट रहेंगे।

    कब आएगी सीरीज़

    कब आएगी सीरीज़

    माना जा रहा है कि आमिर खान इस सीरीज़ में खुद को भगवान श्रीकृष्ण के रूप में देखना चाहते हैं। अब देखना है कि इस सीरीज़ का काम कब पूरा होता है और कब ये लोगों के सामने होती है।

    English summary
    Aamir Khan’s Mahabharat has been the talk of the town since long and now Bahubali and Bajrangi Bhaijaan writer KV Vijayendra has confirmed collaborating with the superstar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X