For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया का ट्विटर डेब्यू- अब तलाक के मामले में करेंगी बड़ा खुलासा

    |

    बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की जिंदगी में इस समय काफी मुसीबतें हैं उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी को लेकर तलाक की बातें सामने आ रहीं हैँ। कोरोना वायरस और लॉकडाउन के बीच ये खबरें छाई हैं। कुछ समय पहले खबर आई थी कि आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को इंटरनेट के माध्यम से तलाक का नोटिस भेजा था और उस समय नवाज अपने परिवार के साथ गांव में मौजूद थे।

    इस नोटिस के बाद ही ये मामला काफी तेजी से सामने आया है। लेकिन अब जो खबर हम आपको बताने जा रहें हैं वो आपको चौंका सकती है। दरअसल आलिया सिद्दीकी ने हाल ही में ट्विटर का सहारा लिया है और उनका कहना है कि मेरी बातें ना दबें इसलिए वो अब ट्विटर पर अपनी बात कहेंगी।

    ट्विटर के जरिये

    ट्विटर के जरिये

    इसके अलावा उन्होने एक के बाद एक कई ट्वीट भी किए हैं। एक ट्वीट में लिखा है.. 'मैं सच्चाई को ट्विटर के जरिये सबके लाने को मजबूर हूं..

    ये वो सच्चाई है

    ये वो सच्चाई है

    ताकि कोई मिस कम्युनिकेशन न रहे.. मैं ये भी नहीं चाहती की कोई अपनी ताकत का गलत इस्तेमाल करके मुझे खामोस कर दे। ये वो सच्चाई है और इसको अपने हिसाब से तोड़ा-मरोड़ा नहीं जा सकता।'

    वायरल ट्वीट

    वायरल ट्वीट

    आलिया सिद्दीकी ने इसके अलावा कई ट्वीट किए हैं और नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर आरोप लगाए हैं। ये ट्वीट सामने आने के बाद काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं।

    आलिया सिद्दीकी

    आलिया सिद्दीकी

    बता दें कि आलिया सिद्दीकी ने जैसे ही ट्विटर जॉइन किया लोग उनको फॉलो कर रहे हैं और उस ट्विटर अकाउंट का एक मात्र उद्देश्य अपनी बात कहना है।

    तलाक का नोटिस

    तलाक का नोटिस

    आलिया का कहना है कि जो तलाक का नोटिस उन्होने भेजा था इसका कोई भी जवाब उनको नहीं मिला है और इस सूरत में ये सब करना उनके लिए मजबूरी है।

    शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी से तंग हैं राज कुंद्रा- वायरल हो गया बेहद फनी वीडियो

    English summary
    Nawazuddin siddiqui Wife Aaliya Twitter debut.. She will reveal everything about Nawaz and Truth of Divorce.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X