For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ये सीनियर बॉलीवुड एक्टर अस्पताल में हैं भर्ती, एहतियात बरत रहे हैं बॉलीवुड के Senior Citizens

    By Staff
    |

    इस समय पूरा देश कोरोना वायरस से लड़ने की कोशिश कर रहा है और साथ ही कोरोना संक्रमण से बचे रहने की कोशिश भी कर रहा है। अब खबर है कि बॉलीवुड के एक सीनियर एक्टर को तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

    हालांकि इन एक्टर का इस समय फैली बीमारी से कोई लेना देना नहीं है। अपने गुस्से के लिए मशहूर इन एक्टर की तबीयत ज़्यादा बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा।

    इस समय उनकी इलाज चल रहा है और माना जा रहा है कि सब कुछ जल्दी ही ठीक होगा। इस समय पूरा देश जिस स्थिति से गुज़र रहा है, ऐसे में हम आपको और कोई परेशानी भरी खबर के साथ और परेशान करना नहीं चाहते।

    बस हम सब मिलकर ये दुआ ज़रूर कर सकते हैं कि ये एक्टर जल्दी ही स्वस्थ होकर घर लौट आएं। वहीं चलिए आपको बता देते हैं कि इस समय बॉलीवुड के Senior citizens किस तरह रख रहे हैं अपना ख्याल -

    दिलीप कुमार

    दिलीप कुमार

    दिलीप कुमार को भी एहतियातन बिल्कुल अलग कर दिया गया है और फिलहाल कोई उनसे मिलने जुलने नहीं जा रहा है। गौरतलब है कि दिलीप कुमार को हाल ही में कमर दर्द की शिकायत होने के बाद मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

    सायरा बानो

    सायरा बानो

    वहीं सायरा बानो भी अपना पूरा ख्याल रख रही हैं। इस समय दिलीप कुमार का इंफेक्शन से बचाव काफी ज़रूरी है इसलिए सुरक्षा और बचाव के लिए उन्हें isolate कर दिया है। वैसे भी कोरोना से बचने के लिए हर किसी को यही सलाह दी जा रही है।

    लता मंगेशकर

    लता मंगेशकर

    लता मंगेशकर ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो इस समय हर वो बात मान रही हैं जो उनका डॉक्टर कह रहा है। वहीं उस बात को करने की तो वो सोच भी नहीं रही हैं जो डॉक्टर ने मना किया है। लता मंगेशकर ने बताया कि उनके पास दो डॉक्टर और तीन नर्स की एक टीम है जो उनका ख्याल रखती है। और इस समय वो उनके बताए हर नियम का पालन कर रही हैं।

    अमिताभ बच्चन

    अमिताभ बच्चन

    अमिताभ बच्चन भी आईसोलेशन में अपना समय अपने ट्विटर और फेसबुक के साथ बिता रहे हैं। हाल ही में उन्होंने स्क्रीन के सामने इतना समय बिता लिया था कि उनकी आंखें धुंधला गई थीं और उन्हें लगा कि वो अंधे होने वाले हैं।

    जया बच्चन

    जया बच्चन

    वहीं अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन ने खुद को दिल्ली में आईसोलेट किया है। जया बच्चन दरअसल, संसद सदन का हिस्सा बनने दिल्ली गई थीं जिसके बाद लॉकडाउन की घोषणा हो गई और उन्होंने दिल्ली में ही रहना उचित और सुरक्षित समझा।

    ऋषि कपूर

    ऋषि कपूर

    ऋषि कपूर अकसर देश की स्थिति के बारे में ट्वीट कर रहे हैं और इस समय के हालात देखकर अपनी टिप्पणियां दे रहे हैं। हाल ही में वो तब भड़के जब लॉकडाउन के बाद लोगों ने उनसे पूछा था कि उनका दारू का स्टॉक पूरा है या नहीं।

    सलमा खान

    सलमा खान

    सलमान खान ने हाल ही में एक वीडियो में बताया कि उनका पूरा परिवार पणवेल के फार्महाउस में लॉकडाउन में फंसा है और यहां उनकी मां भी हैं। इसलिए उन्होंने नियम बना दिया है कि अंदर से ना कोई बाहर जाएगा और बाहर से ना कोई अंदर आएगा।

    सलीम खान

    सलीम खान

    सलमान खान ने ही फैन्स को ये भी जानकारी दी है कि उनकी पिता गैलेक्सी अपार्टमेंट में अकेले हैं और पूरा परिवार पणवेल में। लेकिन वो पूरा एहतियात बरतना चाहते हैं इसलिए अपने पिता से भी नहीं मिल रहे हैं। चाहे जितना लंबा वक्त लगे।

    नफीसा अली

    नफीसा अली

    एक्ट्रेस नफीसा अली, लॉकडाउन के बीच गोवा में फंसी हैं। उन्होंने एक ट्वीट कर बताया कि वो पूरा एहतियात बरत रही हैं और अपना समय पेंटिंग में बिता रही हैं। नफीसा की दवाएं खत्म होने पर उन्हें गोवा प्रशासन ने दवाएं मुहैया कराईं।

    धर्मेंद्र - हेमा मालिनी

    धर्मेंद्र - हेमा मालिनी

    धर्मेंद्र जहां अपने फार्महाउस में आईसोलेट हो चुके हैं वहीं दूसरी तरफ हेमा मालिनी अपने बच्चों के साथ वक्त बिता रही हैं। दोनों ने हाल ही में नरेंद्र मोदी के आह्वान पर 9 मिनट तक रात में 9 बजे, मशाल जलाकर इस समय जान पर खेलकर भी अपनी ड्यूटी निभा रहे लोगों का हौसला बढ़ाया था।

     अनिल कपूर - अनुपम खेर

    अनिल कपूर - अनुपम खेर

    अनिल कपूर और अनुपम खेर काफी अच्छे दोस्त हैं और आमने सामने रहते हैं। लेकिन सरकार की बात मानते हुए दोनों अपनी बालकनी से बातें कर रहे हैं लेकिन एक दूसरे के घर नहीं जा रहे हैं। उन्होंने वीडियो पोस्ट कर लोगों को सलाह दी कि लॉकडाउन का पालन ऐसे करें और Social Distancing का भी पालन करें।

    आप सबसे भी निवेदन है कि इस वक्त स्वस्थ रहिए, सुरक्षित रहिए और सरकार और प्रशासन जो भी कहता है उसका बिल्कुल सख्ती से पालन करिए।

    English summary
    A senior bollywood actor rather infamous for his temper is admitted in hospital. We pray for his speedy recovery.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X