For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉलीवुड में मेरे खिलाफ गैंग है, नहीं मिलने देती हैं हिंदी फिल्मों में काम - ए आर रहमान

    |

    बॉलीवुड में काफी दिनों से अंदरी बाहरी बहस और नेपोटिज़्म - माफिया की बहस के बीच अब ए आर रहमान ने यह कहकर हर किसी को चौंका दिया है कि बॉलीवुड में मूवी माफिया हैं। और इन माफियाओं के कारण ही उन्हें अब हिंदी फिल्मों में काम नहीं मिलता है।

    ए आर रहमान ने खुलकर इस बारे में बात की और कहा कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में उनके बारे में बहुत सारी अफवाहें फैली हुई हैं जिनकी वजह से उन्हें काम मिलना बंद हो गया।

    ए आर रहमान ने ये भी कहा कि वो अच्छी फिल्में करना चाहते हैं लेकिन काम उन तक पहुंचता ही नहीं है क्योंकि बॉलीवुड में कुछ गैंग हैं जो उनके खिलाफ झूठी बातें फैला रहे हैं और लोग उन तक काम के लिए नहीं आ पा रहे हैं।

    अब ए आर रहमान ने खुलकर किसी का नाम नहीं लिया लेकिन उन्होंने सोनू निगम की वो बात साफ कर दी जिसमें सोनू निगम ने साफ किया था कि म्यूज़िक इंडस्ट्री में बॉलीवुड से बड़े माफिया हैं जो किसी को काम नहीं करने देते हैं।

    मुकेश छाबड़ा का खुलासा

    मुकेश छाबड़ा का खुलासा

    ए आर रहमान ने एक किस्सा बयान करते हुए इस बात की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि जब मुकेश मेरे पास दिल बेचारा का काम लेकर आए तो मैंने उन्हें चार दिन में दो गाने दिए। लेकिन जो मुकेश छाबड़ा ने ए आर रहमान से कहा वो काफी अजीब सी बात थी।

    विश्वास ही नहीं हुआ

    विश्वास ही नहीं हुआ

    मुकेश छाबड़ा ने ए आर रहमान से कहा - सर मुझे कितने लोगों ने कहा कि ए आर रहमान के पास मत जाओ और आपके बारे में काफी सारी बातें कहीं। वो मुझे कहानियों पर कहानियां बताते ही रहे।

    समझ पाए सारा मामला

    समझ पाए सारा मामला

    ए आर रहमान ने इस इंटरव्यू में बताया कि मुकेश की इस बात के बाद मुझे समझ आया कि मुझे हिंदी फिल्मों में काम क्यों नहीं मिल रहा है और अच्छी फिल्में मेरे पास क्यों नहीं आ रही हैं।

    कही गैंग के होने की बात

    कही गैंग के होने की बात

    ए आर रहमान ने साफ कहा कि मैं काम नहीं कर रहा हूं क्योंकि मेरे खिलाफ एक पूरा गैंग बॉलीवुड की इंडस्ट्री में काम कर रहा है और उन्हें पता भी नहीं था कि कोई उनका नाम और काम इस तरह खराब कर रहा है।

    समझाया पूरा मामला

    समझाया पूरा मामला

    ए आर रहमान ने समझाया कि लोग उनसे अच्छे काम की उम्मीद करते हैं लेकिन साथ ही एक पूरा गैंग है जो उन्हें काम करने देना ही नहीं चाहता है। लेकिन सब ठीक है। मैं बिल्कुल ठीक हूं। और मुझे लगता है कि ये पूरा किस्मत का खेल है।

    भगवान का काम

    भगवान का काम

    ए आर रहमान का कहना है कि जो भी काम आता है वो भगवान के ज़रिए आता है। मैं अपनी फिल्में कर रहा हूं और अपना काम कर रहा हूं। लेकिन मेरे पास किसी का भी स्वागत है। आप अच्छी फिल्में बनाइए और उन्हें लेकर मेरे पास आइए। आपका स्वागत है।

    हाल ही में फूटा गुस्सा

    हाल ही में फूटा गुस्सा

    गौरतलब है कि हाल ही में ए आर रहमान का गुस्सा टी सीरीज़ पर फूटा था जब टीसीरीज़ ने मसकली गाना रीमेक किया। ए आर रहमान ने अपना गुस्सा ज़ाहिर करते हुए लिखा कि एक गाना बनाने के लिए उनकी टीम को कितनी मेहनत करनी पड़ती है।

    सोनू निगम ने की पुष्टि

    सोनू निगम ने की पुष्टि

    सोनू निगम ने हाल ही में अपने Vlog में साफ किया है कि टीसीरीज़ सहित तीन म्यूज़िक कंपनी पूरी म्यूज़िक इंडस्ट्री पर माफिया की तरह राज कर रही हैं और अगर आप इनकी बात नहीं मानते हैं तो फिर आपको काम मिलना बंद हो जाता है।

    मिला था समर्थन

    मिला था समर्थन

    सोनू निगम की बात का कई सिंगर्स ने समर्थन किया था और बताया था कि किस तरह म्यूज़िक कंपनी आर्टिस्ट साइन कर लेती है और फिर उस आर्टिस्ट को केवल कंपनी के साथ काम करना होता है। ऐसा ही म्यूज़िक डायरेक्टर और बाकी आर्टिस्ट्स के साथ भी हो रहा है।

    दिल बेचारा एल्बम

    दिल बेचारा एल्बम

    सोनू निगम की बात को ए आर रहमान ने एक कदम और आगे बढ़ा दिया है। ए आर रहमान का एलबम दिल बेचारा लोगों को काफी पसंद आ रहा है। उन्होंने इससे पहले ढेरों हिंदी गानों से लोगों का दिल जीता है। लेकिन काफी समय से वो अपने फैन्स से दूर थे और अब उसका कारण सामने आ चुका है।

    English summary
    A R Rahman in an interview admitted that Bollywood has a gang working against him and he is out of work in Hindi films.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X