For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान से शादी करने उत्तराखंड से मुंबई पहुंची 24 वर्षीय महिला, फिर क्या हुआ पढ़े डिटेल

    By Salman
    |

    सलमान खान की दीवानगी कितनी ज्यादा है ये बात तो किसी से भी छिपी नहीं है। उनके फैंस उनके लिए कुछ भी कर जाते है और कभी कभी तो ऐसी न्यूज सामने आते है कि आप चौंक ही जाते है। हाल ही में एक लड़की उत्तराखंड भागकर मुंबई आ पहुंची और उसका कारण था कि वो सुपरस्टार सलमान खान से शादी करना चाहती थी। बता दें कि 24 वर्षीय ये महिला मानसिक रूप से बीमार है और उत्तराखंड से मुंबई आ गई।

    काला हिरण मामले में सलमान को राहत, अब बिना कोर्ट की इजाजत लिए जा सकते है विदेशकाला हिरण मामले में सलमान को राहत, अब बिना कोर्ट की इजाजत लिए जा सकते है विदेश

    हालांकि पुलिस की मदद से उसो वापस उसके परिवार वालों के पास भेज दिया है लेकिन सलमान खान से शादी करने का इरादा लेकर सीधे मुंबई पहुंचना ये किसी दीवानगी से कम नहीं है।

    बता दें कि वो सीधे सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में पहुंच गई और उसको गार्ड्स ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया पुलिस ने उसको परिवार वालों को बुलाकर सौंप दिया।

    फिलहाल सलमान खान फिल्म भारत की शूटिंग कर रहे है। भारत की शूटिंग इस समय माल्टा में चल रही है और इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे है जो कि सलमान खान के साथ दो ब्लॉकबस्टर फिल्में पहले ही दे चुके है।

    सुल्तान और टाइगर जिंदा है में अली अब्बास जफर ने काफी बेहतरीन निर्देशन किया है। इस फिल्म की लीड हीरोइन की बात की जाए तो प्रियंका चोपड़ा के फिल्म छोड़ने के बाद इसमें लीड रोल में कैटरीना कैफ फाइनल की गई है।

    English summary
    A girl reached Mumbai to marry with superstar Salman khan. girl is mentally disturbed and age is 24 years.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X