For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख खान से मिलाने का झांसा देकर कोलकाता से मुंबई लाई गई 17 साल की लड़की, पुलिस ने छुड़ाया, आरोपी गिरफ्तार

    |

    बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान से मिलने में मदद करने का झांसा देकर 43 वर्षीय एक व्यक्ति ने, पश्चिम बंगाल की एक 17 वर्षीय लड़की को कथित तौर पर तस्करी कर मुंबई लाया। रिपोर्ट के अनुसार, दादर टर्मिनस पहुंचने के बाद रेलवे पुलिस ने किशोरी को बचाया। उसे एक आश्रय गृह भेज दिया गया, जबकि सुभान शेख के रूप में पहचाने जाने वाले तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया।

    रिपोर्ट्स के अनुसार, वह लड़की 12वीं क्लास की छात्रा है और पश्चिम बंगाल के पलाशीपारा की रहने वाली है। सुभान शेख ने इवेंट मैनेजर होने का नाटक कर फेसबुक के जरिए उससे दोस्ती की थी। व्यक्ति ने अपने बेटे की तस्वीर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर बना रखा था।

    फेसबुक पर जुड़ने के बाद दोनों के बीच लगातार बातचीत होने लगी। इसी दौरान आरोपी ने लड़की को शाहरुख खान से मिलाने की बात की। उसने उससे कहा कि वह उसे मुंबई ले जाएगा। साथ ही उसने एक कहानी तैयार की। उसने लड़की को बताया कि उसे COVID-19 संक्रमण हो गया है, इसलिए उसके पिता उसे मुंबई ले जाएंगे।

    सलमान खान की 'टाइगर 3' में शाहरुख खान का कैमियो, 'पठान' से समय निकालकर करेंगे शूटिंगसलमान खान की 'टाइगर 3' में शाहरुख खान का कैमियो, 'पठान' से समय निकालकर करेंगे शूटिंग

    टाइम्स ऑफ इंडिया में दिये रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने बताया- "15 जुलाई को सुभान शेख पलाशीपारा पहुंचा। उसने लड़की को उसकी कोचिंग क्लास से उठाया, उसके मोबाइल फोन में सिम कार्ड को नष्ट कर दिया ताकि उसकी लोकेशन को ट्रैक न किया जा सके और उसे कोलकाता ले आया। वहां से, वे दोनों मुंबई के लिए हावड़ा मेल में सवार हुए।"

    इस बीच लड़की के माता- पिता ने पुलिस में लड़की के गायब होने की शिकायत दर्ज कर दी। जिसके बाद सभी रेलवे स्टेशनों को अलर्ट कर दिया गया था।

    लड़की हावड़ा जंक्शन से ट्रेन में चढ़ते सीसीटीवी में कैद हो गई थी। जिसके बाद मुंबई जीआरपी को सूचित किया गया क्योंकि सीएसएमटी ट्रेन का आखिरी स्टेशन था। लिहाजा, रेलवे पुलिस ने लड़की को मुंबई में बचा लिया और शेख को हिरासत में ले लिया।

    English summary
    17 year old girl trafficked to Mumbai from West Bengal with promise of meeting Shahrukh Khan rescued at Dadar Terminus. The accused were arrested.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X