For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कबीर सिंह को लेकर मुंबई के एक डॉक्टर ने दर्ज कराई शिकायत- फिल्म को रोकने की मांग

    |

    सुपरस्टार शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह काफी शानदार काम कर रही लेकिन एक मुसीबत फिर से उनके गले पड़ गई है। इस फिल्म का विरोध करते हुए मुंबई के एक डॉक्टर ने शाहिद कपूर की फिल्म को लेकर शिकायत दर्ज करवाई है और फिल्म की स्क्रीनिंग रोकने के लिए कहा है। दरअसल उनका कहना है कि फिल्म में डॉक्टरों की छवि को खराब किया गया है और उनको नशेड़ी प्रवत्ति का दिखाया गया है।

    कबीर सिंह के बाद इस साउथ रीमेक में नजर आ सकते हैं शाहिद कपूर- करण जौहर ने खरीदे राइट्स?

    डॉक्टर ने मुंबई पुलिस को इसकी शिकायत देने के अलावा केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री, सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय, राज्य स्वास्थ्य मंत्रालय और सीबीएफसी को भी पत्र लिखा है। खुद सीबीएफसी की सदस्य वाणी त्रिपाठी का मानना है कि कबीर सिंह एक भयानक महिला विरोधी फिल्म है।

    वाणी त्रिपाठी ने एक ट्वीट कर के लिखा कि अर्जुन रेड्डी पहले से ही एक खराब फिल्म थी और अब कबीर सिंह उससे भी खराब और हिंसात्मक फिल्म है। मुझे आश्चर्य है कि ये फिल्म इतनी कमाई कैसे कर रही है!

    बता दें कि फिल्म ने रिलीज के बाद से धमाकेदार काम किया है और लोगों को शाहिद कपूर का किरदार काफी दमदार लग रहा है। फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी भी नजर आईं हैं जो कि एक सीधी-साधी लड़की के किरदार में है।

    इस फिल्म की रिलीज के बाद से ही कई लोगों ने इसको लेकर अपनी अपनी राय रखी थी। सिंगर सोना महापात्रा ने भी शाहिद कपूर की इस फिल्म को गलत कहा और महिलाओं के खिलाफ बताया है। अब इस मामलों मे आगे क्या होता है ये देखने वाली बात है।

    English summary
    A Doctor from Mumbai files a case on Shahid kapoor latest release Kabir singh, he says the film shows Doctor in a wrong way.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X