For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लगातार 11 Flop फिल्में, फिर भी खुद को हीरो मानते हैं गोविंदा, कह दी इतनी बडी़ बात

    |

    90s के ब्लॉकबस्टर स्टार गोविंदा इन दिनों करियर के काफी बुरे दौर से गुजर रहे हैं। पिछले 10 सालों से उनकी फिल्में लगातार फ्लॉप ही हो रही हैं। गोविंदा के फैंस की तो कमी नहीं है लेकिन उनकी फिल्मों को ऑडिएंस पसंद नहीं कर रही है। हाल ही में एक बार फिर गोविंदा अपनी एक और फिल्म लेकर आ गए हैं। ये फिल्म है फ्राइडे.. इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। वहीं इसी ट्रेलर लॉन्च की ईवेंट पर गोविंदा ने अपने करियर को लेकर काफी गहरी बातें शेयर की हैं।

    [8Years: सलमान खान का 100 करोड़ी Dhamaka, इस फिल्म ने Flop के दौर से निकाला]

    एक समय पर बॉलीवुड के सबसे टॉप के स्टार रह चुके गोविंदा अब तक लगातार 11 फ्लॉप फिल्में कर चुके हैं। हालांकि अच्छी बात ये है कि वे फिल्में करने के लिए कभी पीछे नहीं हटते हैं। फ्लॉप के बावजूद गोविंदा को फिल्मों की कमी नहीं है। इसके पीछे का राज खुद गोविंदा ने खोला है। गोविंद खुद को कभी भी फ्लॉप हीरो नहीं मानते हैं। गोविंदा का कहना है कि 'मेरा ये मानना है कि कोई एक्टर तब तक फ्लॉप नहीं होता जब तक वह खुद ये न मान ले कि वह खत्म हो गया है। मैं तो न कभी हारा हूं, न डरा हूं और न ही कभी पीछे मुड़कर देखा है।' ... इसीलिए तो गोविंदा अब तक ऐसे स्टार हैं जिनकी चमक कभी फीकी नहीं हुई।

    हालांकि बॉलीवुड में ऐसे स्टार की कमी नहीं है जो 90s के दौर में तो जबरदस्त हिट रहे लेकिन उन्हें फ्लॉप होते और इंडस्ट्री छोड़ते देर नहीं लगी। तो इसी बात पर आगे जानें 90s के उन स्टार्स के बारे में जो सुपरहिट तो रहे लेकिन वे अचानक आज की दौर की फिल्मों से गायब हो गए।

    संजय कपूर

    संजय कपूर

    संजय कपूर ने यूं तो 90s के दौर में कई बड़ी फिल्मों में काम किया है..पर अब उन्हें फिल्में मिलनी कम हो गई हैं। कोई फिल्म मिल भी जाती है तो रोल खास नहीं होता है।

    राहुल रॉय

    राहुल रॉय

    आशिकी फेम राहुल रॉय उस दौर के सबसे बड़े एक्टर्स में से हैं लेकिन अब उन्हें फिल्में भी नहीं मिल रही हैं और वे काफी आउट ऑफ शेप हो चुके हैं।

    जुगल हंसराज

    जुगल हंसराज

    90s के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले चॉकलेटी बॉयजुगल हंसराज भी इस लिस्ट में शामिल हैं। वे तो फिल्मों से गायब ही हो गए हैं, इक्का-दुक्का सीरियल में नजर आ जाते हैं।

    चंद्रचूर सिंह

    चंद्रचूर सिंह

    एक दौर के सबसे हैंडसम और टैलेंटेड एक्टर चंद्रचूर सिंह अब पहचान में भी नहीं आते हैं।

    विवेक मुशरन

    विवेक मुशरन

    ईलू ईलू बॉय विवेक मुशरन तो काफी लंबे वक्त से न फिल्म में आए न ही बॉलीवुड की किसी ईवेंट पर ही दिखाई दिए।

    अपूर्व अग्निहोत्री

    अपूर्व अग्निहोत्री

    हैंडसम हंक कहे जाने वालेअपूर्व अग्निहोत्री का भी यही हाल है। वे सीरियल्स में नजर आ जाते हैं।

    मामिक सिंह

    मामिक सिंह

    एक दौर में लीड रोल पाने वाले एक्टरमामिक सिंह भी फिल्मों से ही नहीं बॉलीवुड से ही दूर हो गए हैं।

    अयूब खान

    अयूब खान

    किलर स्माइल से 90s के दौर में राज करने वालेअयूब खान अब फिल्मों से तो गायब हो गए हैं लेकिन सीरियल्स में दिखाई दे जाते हैं।

    कुमार गौरव

    कुमार गौरव

    कुमार गौरव को आप कैसे भूल सकते हैं। एक वक्त पर सबसे हैंडसम और टैलेंटेड एक्टर कहे जाने वाले इस अभिनेता को भी फिल्में नहीं मिलतीं।

    शहदाब खान

    शहदाब खान

    रानी मुखर्जी के साथ करियर की शुरूआत करने वाले शहदाब खान अमजद खान ने बेटे हैं। राजा की आएगी बारात मेंशहदाब रानी के साथ नजर आए थे। जिसके बाद रानी की गाड़ी तो चल पड़ी लेकिनशहदाब खान का करियर ठप्प हो गया।

    English summary
    90s superstar Govinda does not consider him as flop hero here is why.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X