For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आर्थिक तंगी से बेहाल मशहूर एक्ट्रेस सविता बजाज, घरवालों ने घर से निकाला- इलाज के लिए पैसे नहीं

    |

    एक्ट्रेस सविता बजाज आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं। उन्होंने मदद मांगते हुए अपनी आपबीती सुनाई। सविता बजाज की इस शिकायत के बाद उन्हें इंडस्ट्री के कई लोगों का अब तक सपोर्ट मिलने की खबरें हैं। 90 दशक की एक्ट्रेस सविता बजाज बीमारी से जूझ रही हैं।कुछ समय पहले वह कोरोना की चपेत में भी आ गई थीं। अब बीमारी के चलते उनकी तमाम सेविंग्स खत्म हो गई और उन्हें मदद मांगने की जरूरत पड़ी।

    टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में सविता बजाज ने बताया कि मेरी जमा कमाई सब खत्म हो गई है। मैंने अपनी पूरी कमाई अपनी बिगड़ती हालत पर लगा दी। मुझे गंभीर रूप से सांस लेने की दिक्कत है जिसका इलाज चल रहा है। मुझे नहीं मालूम कि मैं कैसे इन सबको मैनेज करूंगी।

    एनएसडी से एक्टिंग के गुर सीखने वाली सविता बजाज ने बताया कि द राइटर्स एसोसिएश ने साल 2016 में एक लाख रुपये की मदद की थी। जब मैं एक्सीडेंट के बाद र्ती हो गई थी। इसके अलावा CINTAA (सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन) ने भी 50 हजार रुपये की उनकी मदद की। लेकिन आज के समय में उनकी हालत खराब है और आर्थिक तंगी उनकी मुसीबतों को लगातार बढ़ा रही है।

    तापसी पन्नू के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म ब्लरर का ऐलान, पहला पोस्टर रिलीजतापसी पन्नू के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म ब्लरर का ऐलान, पहला पोस्टर रिलीज

    सविता बजाज ने कहा कि वह स्वस्थ होने के बाद काम करके उधार लिए पैसे सभी की चुके देंगी लेकिन आज के समय में उन्हें सख्त आर्थिक मदद की जरूरत है। आज के समय में मेरी मदद करने के लिए कोई नहीं है। बता दें कोरोना काल के बाद ऐसे तमाम सितारों और हस्तियों की खबरें आईं जो आर्थिक तंगी के चलते तमाम परेशानियों का सामना कर रहे हैं।

    घरवालों ने निकाल दिया

    घरवालों ने निकाल दिया

    वह बताती हैं, 25 साल पहले मैंने सोचा था कि मैं अपने घर दिल्ली वापस लौट जाऊं लेकिन कोई भी मुझे रखना नहीं चाहता। जब काम करती थीं तो मैंने लोगों की खूब मदद कीलेकिन आज मेरी जरूरत के समय कोई नहीं है।

    इंडस्ट्री के बुजुर्गों के लिए वृद्धा आश्रम बनाना चाहिए

    इंडस्ट्री के बुजुर्गों के लिए वृद्धा आश्रम बनाना चाहिए

    इतना ही नहीं सविता बजाज ने तो इंडस्ट्री के बूढ़े-बुजुर्गों के लिए वृद्धा आश्रम खोलने की भी गुजारिश की। उनका कहना है कि इंडस्ट्री से रिटायर व काम न होने के बाद कुछ लोगों की हालत उन जैसी हो जाती है। यदि इंडस्ट्री के लोगों के लिए कोई वृद्धा आश्रम बनाएगा तो इससे कई लोगों की मदद हो पाएगी।

    किराया भरना हुआ मुश्किल

    किराया भरना हुआ मुश्किल

    सविता ने ये भी बताया कि उनके पास मुंबई में घर भी नहीं है। पिछले कई सालों से वह काम भी नहीं कर रही हैं। वह मुंबई के मलाड में एक कमरे वाले घर पर किराए पर रहती है। वह 7 हजार रुपये महीने का किराया भरती है। लेकिन अब किराया व बीमारी के चलते तंगी से जूझ रही हैं।

    कई हिट फिल्मों में आईं नजर

    कई हिट फिल्मों में आईं नजर

    सविता बजाज टीवी शो नुकड़, मायका और कवच जैसे सीरियल में काम कर चुकी हैं। वहीं बेटा हो तो ऐसा समेत 50 फिल्मों में सविता बजाज नजर आईं। अब कई सालों बाद सविता बजाज आर्थिक तंगी के चलते सुर्खियों में आईं।

     शगुफ्ता अली

    शगुफ्ता अली

    कुछ दिन पहले ही इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस शगुफ्ता अली ने भी आर्थिक तंगी को लेकर बातचीत की। ससुराल सिमर का और साथ निभाना साथिया जैसे कई सीरियल में काम कर चुकीं शगुफ्ता भी बीमारी से जूझ रही जिसकी वजह से उन्हें तंगी का सामना करना पड़ा। लेकिन मीडिया में खबर आने के बाद माधुरी दीक्षित व रोहित शेट्टी जैसे तमाम सितारों ने उनकी मदद की।

    Read more about: corona कोरोना
    English summary
    90s actress Savita Bajaj suffers financial crisis, says my family not want to keep me, Seeks help
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X