For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बेल बॉटम प्रोड्यूसर जैकी भगनानी सहित इंडस्ट्री के 9 लोगों पर रेप - यौन उत्पीड़न की FIR

    |

    एक मॉडल और गीतकार महिला ने बॉलीवुड के 9 रसूखदारों पर रेप और यौन उत्पीड़न की FIR दर्ज की है। इन रसूखदारों में प्रोड्यूसर - एक्टर जैकी भगनानी, टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी KWAN के मालिक अनीरबन दास, बॉलीवुड फोटोग्राफर कोल्सटन जूलियन, टीसीरीज़ के किशन कुमार सहित 9 लोगों का नाम शामिल है।

    मॉडल का कहना है कि उसने 18 मई को अपनी शिकायत रिकॉर्ड करवाई थी जिसके बाद 26 मई को जाकर FIR दर्ज हुई है। पुलिस का कहना है कि अब जांच कर सुबूत इकट्ठा किए जाएंगे तब ही कोई एक्शन लिया जाएगा।

    वहीं मॉडल ने बताया कि पंचनामा के लिए एक महिला पुलिस उन्हें उन सारी जगह पर ले गईं जहां उनके साथ शोषण हुआ। फिलहाल माना जा रहा है कि कोल्सटन जूलियन अपने बांद्रा के घर में नहीं हैं और उनकी कार भी वहां नहीं है। जैकी भगनानी फिलहाल विदेश में हैं और सितंबर में भारत वापस आएंगे।

    जैकी भगनानी ने किया Molest

    जैकी भगनानी ने किया Molest

    मॉडल ने अपनी शिकायत में दर्ज करवाया है कि जैकी भगनानी ने उन्हें बांद्रा में Molest किया। प्रोड्यूसर अजीत ठाकुर ने उनके साथ विले पारले की एक बिल्डिंग में 2018 में रेप किया। निखिल कामत ने सांटा क्रूज़ के एक फाईव स्टार होटल में और शील गुप्ता ने अंधेरी की एक बिल्डिंग में Molest किया।

    दर्ज हुई FIR

    दर्ज हुई FIR

    मॉडल की शिकायत सभी 9 लोगों के ऊपर 378, 354 और 34 के तहत FIR दर्ज की गई है। हालांकि पुलिस का कहना है कि अभी इस पर जांच शुरू होगी और उसके पहले कोई टिप्पणी नहीं की जा सकती है। गौरतलब है कि जैकी भगनानी, प्रोड्यूसर वाशु भगनानी के बेटे हैं और अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम प्रोड्यूस कर रह हैं।

    क्या होगा फिल्म का हाल

    क्या होगा फिल्म का हाल

    पिछली बार बॉलीवुड में जब Me Too मूवमेंट ने तेज़ी पकड़ी और नाना पाटेकर, साजिद खान जैसे लोगों के नाम बाहर आए तो अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 से इन दोनों की कलाकारों की विदाई हो गई थी। अब देखना है कि बेल बॉटम के लिए अक्षय कुमार क्या फैसला लेते हैं।

    क्या कहता है दूसरा पक्ष

    क्या कहता है दूसरा पक्ष

    रेप और यौन उत्पीड़न का चार्ज लगने के बाद बॉलीवुड फोटोग्राफर कोल्सटन जूलियन के वकील ने एक बयान में कहा कि ये सारे आरोप बेबुनियाद हैं और इसलिए वो जांच में पूरा सहयोग करेंगे। वहीं कोल्सटन की टीम जल्द ही इस महिला के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करेगी।

    करती थी ब्लैकमेल

    करती थी ब्लैकमेल

    वहीं इंटरटेनमेंट टाईम्स से एक बातचीत में प्रोड्यूसर अजीत ठाकुर ने कहा कि ये आरोप झूठे हैं। बल्कि कथित महिला मॉडल उन्हें ब्लैकमेल करती थी और जब ये काम नहीं आया तो उसने आगे बढ़कर FIR करके उन्हें डराने की कोशिश की है।

    मी टू की शुरूआत

    मी टू की शुरूआत

    गौरतलब है कि बॉलीवुड में मी टू की शुरूआत हुई तनुश्री दत्ता के सामने आकर नाना पाटेकर के खिलाफ बोलने के बाद। तनुश्री ने एक इंटरव्यू में बताया कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उन्हें डांस करने के दौरान Molest किया था।

    मिली थी मज़बूती

    मिली थी मज़बूती

    इसके बाद मी टू मूवमेंट को मज़बूती मिली और काफी लड़कियों ने सामने आकर बताया कि किस तरह, बॉलीवुड की नामी हस्तियों ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया। मामला बढ़ने के बाद बॉलीवुड की 9 महिला डायरेक्टर्स ने साफ किया था कि जिन भी नामी लोगों का नाम Me Too में सामने आया है, वो उनके साथ कभी काम नहीं करेंगी।

    English summary
    A Mumbai model has filed FIR for rape and molestation against 9 high profile men in Bollywood which includes Bell Bottom producer Jaccky Bhagnani, KWAN founder Anirban Das Blah, T Series' Krishan Kumar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X