For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणवीर सिंह की फिल्म 83 से सुनील गावस्कर का पहला पोस्टर रिलीज- ये एक्टर निभा रहा है किरदार

    |

    कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म '83 वर्ष 1983 में भारत की प्रतिष्ठित विश्व कप जीत पर आधारित है। फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म से ताहिर राज भसीन का पहला लुक साझा किया है जो इस फ़िल्म में सुनील गावस्कर की भूमिका निभा रहे है। मेकर्स ने फिल्म से ताहिर राज भसीन का फर्स्ट लुक शेयर किया है और लिखते है,"A look at the unparalleled Little master Sunny swinging his bat, as the Indian team marched to raise it's first cricket World Cup Trophy 🏆Presenting to you Kapil Dev's first devil - Sunil Gavaskar!

    दीपिका पादुकोण की छपाक को सम्मानित करेगी एमपी की कमल नाथ सरकार- दो गुटों में बंटी राजनीतिदीपिका पादुकोण की छपाक को सम्मानित करेगी एमपी की कमल नाथ सरकार- दो गुटों में बंटी राजनीति

    फ़िल्म से रणवीर सिंह के पहले लुक ने दर्शकों की दिलचस्पी पहले ही बढ़ा दी है जिसमें वह कपिल देव प्रतिष्ठित नटराज पोज़ में नज़र आये थे। और हाल ही में, निर्माताओं द्वारा फिल्म का लोगो भी साझा किया गया है।

    रणवीर सिंह फ़िल्म में प्रतिष्ठित कपिल देव की भूमिका में, सुनील गावस्कर के रूप में ताहिर राज भसीन, मोहिंदर अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम, संदीप पाटिल के रूप में चिराग पाटिल, जबकि दीपिका पादुकोण फ़िल्म में रोमी यानी कपिल देव की पत्नी की भूमिका में एक कैमियो अवतार में नज़र आएंगी।

    देश की "सबसे बड़ी स्पोर्ट्स फिल्म" के रूप में चिन्हित फ़िल्म '83 को 10 अप्रैल 2020 में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ किया जाएगा। यह रणवीर सिंह और निर्देशक कबीर खान दोनों की पहली त्रिभाषी रिलीज़ है।

    English summary
    Ranveer singh starrer film 83 the film first look of Tahir raj bhasin as Sunil gavaskar out now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X