For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    83 The Film- मदन लाल ने कैसे लिया था बदला? कपिल देव ने सुनाई कहानी, रणवीर सिंह ने किया रिक्रिएट!

    By Filmibeat Desk
    |

    फ़िल्म 83' रिलीज से बस कुछ ही दिन दूर है और ऐसा लगता है कि पूरा देश फिल्म के प्रचार के लिए कमर कस रहा है। कबीर खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म 1983 के क्रिकेट विश्व कप में भारत की विजयी जीत पर आधारित है। रणवीर सिंह कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि हार्डी संधू को गेंदबाज मदन लाल के रूप में देखा जाएगा जहाँ वे 1983 क्रिकेट विश्व कप में भारत की विजयी जीत को रीक्रिएट करेंगे।

    ब्रह्मास्त्र- अमिताभ बच्चन ने दिखाई रणबीर कपूर की एक झलक, कल होगा पहला पोस्टर रिलीज!ब्रह्मास्त्र- अमिताभ बच्चन ने दिखाई रणबीर कपूर की एक झलक, कल होगा पहला पोस्टर रिलीज!

    फिल्म से हाल ही में रिलीज़ किये गए एसेट्स में कपिल देव ने मदन लाल के रिवेंज का खुलासा किया है। मदन लाल 1983 विश्व कप के सबसे प्रभावशाली गेंदबाज थे।

    रणवीर सिंह फ़िल्म में कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। इस किरदार के लिए रणवीर सिंह ने काफी मेहनत की है और फैंस उनके लुक को देखकर ये अंदाजा लगा सकते हैं।

    स्टारकास्ट

    स्टारकास्ट

    इसके अलावा ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी भी फ़िल्म में नज़र आएंगे।

    कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार

    कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार

    दीपिका पादुकोण इस फ़िल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभाती नजर आएंगी। कमल हासन की राजकमल फिल्म्स इंटरनेशनल, अक्किनेनी नागार्जुन की अन्नपूर्णा स्टूडियो, पृथ्वीराज प्रोडक्शंस ने फिल्म का क्रमशः तमिल, तेलुगु और मलयालम वर्शन पेश करने के लिए रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ हाथ मिलाया है।

    पृथ्वीराज प्रोडक्शन

    पृथ्वीराज प्रोडक्शन

    पृथ्वीराज प्रोडक्शन और किच्चा सुदीपा की शालिनी आर्ट्स फिल्म को मलयालम और कन्नड़ वर्शन प्रस्तुत करने के लिए तैयार है। रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा कबीर खान फिल्म्स प्रोडक्शन की 83 को पेश किया जाएगा।

    3डी में रिलीज होने वाली है

    3डी में रिलीज होने वाली है

    रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स की यह फ़िल्म 24 दिसंबर 2021 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में 3डी में रिलीज होने वाली है।

    फिल्म का निर्माण

    फिल्म का निर्माण

    फिल्म का निर्माण दीपिका पादुकोण, कबीर खान, विष्णु वर्धन इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला, फैंटम फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट ने मिलकर किया है।

    English summary
    83 The Film- 83 The Film- Kapil Dev describe Madan Lal revenge story? Ranveer Singh recreated! Hardy Sandhu will play as Madan Lal in the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X