For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    "83 कोई फिल्म नहीं है, बल्कि एक इमोशन है", दीपिका पादुकोण ने की फिल्म की दिल खोलकर तारीफ

    |

    कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 83 सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और फिल्म को जबरदस्त तारीफ मिल रही है। अभिनेत्री-निर्माता दीपिका पादुकोण फिल्म '83' को मिल रही जबरदस्त प्रतिक्रिया से बेहद उत्साहित हैं। अपने उत्साह को प्रदर्शित करते हुए, प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है कि फिल्म उनके लिए क्या मायने रखती है और फिल्म के लिए दर्शकों की प्रतिक्रिया को परिभाषित किया है।

    दीपिका कहती हैं, "यह अविश्वसनीय है और इसी तरह मैं '83' को परिभाषित करती हूं। मेरे लिए '83' कोई फिल्म नहीं है, बल्कि एक इमोशन है। यह एक अनुभव है। मुझे नहीं लगता कि जब आप सिनेमा हॉल से इस फिल्म को देख कर बाहर आएंगे तो आप यह परिभाषित कर सकते हैं कि आप कैसा महसूस करते हैं।"

    वो आगे कहती हैं, "वे (दर्शक) खुशी से हंस रहे हैं, वे रो रहे हैं, वे स्पीचलेस हैं ... मुझे नहीं लगता कि कोई भी वास्तव में यह व्यक्त करने में सक्षम होगा कि वे क्या महसूस करते हैं या जब आप सिनेमाघरों से बाहर आते हैं तो यह फिल्म आपको क्या महसूस कराती है।"

    83 फिल्म रिव्यू- कबीर खान, रणवीर सिंह और पूरी टीम की शानदार पारी, गर्व से भर देती है फिल्म83 फिल्म रिव्यू- कबीर खान, रणवीर सिंह और पूरी टीम की शानदार पारी, गर्व से भर देती है फिल्म

    जिन लोगों ने '83' देखी है, वे फिल्म में दीपिका द्वारा रोमी देव (कपिल देव की पत्नी) के सहज चित्रण के बारे में तारीफ़ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। साथ ही, इंडस्ट्री, क्रिटिक्स और प्रशंसकों ने समान रूप से इस साल रिलीज होने वाली बेहतरीन फिल्मों में से एक का समर्थन करते हुए एक निर्माता के रूप में उनके स्मार्ट मूव की सराहना की है।

    '83' के अलावा, दीपिका के पास द्रौपदी की भूमिका में महाभारत, नाग अश्विन की अगली 'प्रोजेक्ट के', 'द इंटर्न रीमेक', 'पठान', 'फाइटर', एसटीएक्स के साथ हॉलीवुड फिल्म और शकुन बत्रा की 'गहराइयां' सहित फिल्मों की एक लंबी सूची है।

    English summary
    Deepika Padukone says, "for me 83 is not a film, it's an emotion. It's an experience. I don't think you can define what you feel when you come out of the cinema halls watching this film."
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X