For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणवीर सिंह की '83' में गेंदबाज बलविंदर सिंह संधू का किरदार निभाएगा ये पंजाबी सुपरस्टार

    |

    कबीर खान की '83 टीम इंडिया की पहली विश्व कप जीत से प्रेरित है। फ़िल्म में कपिल देव की भूमिका निभा रहे रणवीर सिंह के साथ अब फ़िल्म की एक और कास्ट फाइनल हो गयी है। पंजाब के लोकप्रिय अभिनेता-गायक एम्मी विर्क फ़िल्म में तेज गेंदबाज बलविंदर सिंह संधू की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे, जिन्होंने फाइनल मैच में सबसे यादगार गेंद डाली थी और वेस्ट इंडीज गॉर्डन ग्रीनिज को अपने इन-स्विंगर मूव के साथ हार का स्वाद चखाया था।

    सारा अली खान को डेट कर रहें हैं सुशांत सिंह राजपूत? जन्मदिन पर किया ये बड़ा कामसारा अली खान को डेट कर रहें हैं सुशांत सिंह राजपूत? जन्मदिन पर किया ये बड़ा काम

    सबसे दिलचस्प बात यह है की, पूर्व क्रिकेटर बलविंदर संधू फ़िल्म के लिए रणवीर को कोचिंग दे रहे हैं और अभिनेता ने हाल ही में एक अभ्यास सत्र से अपने कोच के साथ एक तस्वीर भी साझा की थी। मई से अगस्त तक चार महीनों में फिल्म की शूटिंग की जाएगी।

    '83 के निर्माताओं में से एक मधु मेंटेना फ़िल्म में पंजाबी स्टार एम्मी विर्क के साथ काम करने पर काफ़ी खुश है। मंटेना ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा,"हम कास्टिंग की प्रक्रिया पर काम कर रहे हैं और फ़िल्म के लिए भारत भर की फिल्म इंडस्ट्री से अभिनेताओं का चयन करेंगे।

    " साल 1983 के विश्व कप की ऐतिहासिक जीत पर आधारित, कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म में रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका में नज़र आएंगे। इस यादगार जीत को बड़े पर्दे पर देखने के लिए दर्शक ख़ासा उत्साहित है।

    इससे पहले, निर्माताओं ने 83 में विश्व कप उठाने वाली पूरी पूर्व टीम के साथ फिल्म की घोषणा करते हुए एक कार्यक्रम की मेजबानी की थी। कबीर खान द्वारा निर्देशित, स्पोर्ट्स फिल्म में भारतीय क्रिकेट इतिहास के सबसे महत्वपूर्ण जीत में से एक दर्शकों के सामने पेश की जाएगी।

    ranveer singh, रणवीर सिंह

    फिल्म को वास्तविक स्थानों पर फिल्माया जाएगा और अगले साल की शुरुआत में फ़िल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी। कप्तान कपिल देव के नेतृत्व में, जिन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम को विश्व कप की पहली जीत दिलाई थी, 1983 का विश्व कप क्रिकेट प्रेमियों के दिमाग में छपी एक गहरी छाप की है।

    फ़िल्म में जहां रणवीर सिंह मुख्य भूमिका निभाएंगे, वहीं फिल्म में एक मजबूत सपोर्ट कास्टिंग देखने मिलेगी और जल्द ही अन्य क्रिकेट खिलाड़ियों की कास्टिंग की घोषणा की जाएगी। रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और मधु मंटेना द्वारा निर्मित, विष्णु इंदुरी और कबीर खान की फ़िल्म 10 अप्रैल 2020 में रिलीज़ होगी।

    गोल्ड

    गोल्ड

    गोल्ड फिल्म में अक्षय कुमार ने हॉकी कोच तपनदास का रोल किया था।

    एम एस धोनी

    एम एस धोनी

    भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की लाइफ पर बनी इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे।

    भाग मिल्खा भाग

    भाग मिल्खा भाग

    भाग मिल्खा भाग में फरहान अख्तर ने मिल्खा सिंह का रोल किया था।

    सचिन

    सचिन

    सचिन तेंदुलकर के करियर पर बनी इस फिल्म ने काफी यादें ताजा कर दी थीं।

    दंगल

    दंगल

    आमिर खान वे दंगल में महावीर सिंह फोगाट और फातिमा सना शेख ने गीता फोगाट का रोल किया था।

    मैरी कॉम

    मैरी कॉम

    मैरी कॉम के जीवन पर बनी इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा ने शानदार अभिनय किया था।

    English summary
    Punjabi star Ammy sandhu will play as Bowler Balvinder singh sandhu in Ranveer singh 83.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X