For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत की Queen को हुए 7 साल- कहा, पैंसों के लिए साइन की थी फिल्म, लेकिन जिंदगी बदल गई

    |

    साल 2014 में रिलीज हुए कंगना रनौत स्टारर फिल्म क्वीन ने आज 7 साल पूरे कर लिए हैं। कोई शक नहीं कि इस फिल्म ने कंगना के करियर को एक नई दिशा दी। इस फिल्म के लिए कंगना रनौत को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के नेशनल अवार्ड से नवाजा गया था। इस फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया था।

    जबकि फिल्म की रिलीज को 7 साल हो गए हैं। इस मौके पर कंगना ने फिल्म के निर्देशक विकाल बहल को सोशल मीडिया पर धन्यवाद किया। साथ ही फिल्म से जुड़ी कुछ अनसुनी बातों को शेयर किया। कंगना ने बताया कि उन्होंने ये फिल्म सिर्फ पैसों के लिए की थी। उन पैसों से वो न्‍यूयॉर्क के फिल्‍म स्‍कूल में गई।

    फिल्म की एनिवर्सरी पर एक्ट्रेस ने इमोशनल होते हुए लिखा- "विकास सर, हमारी दोस्ती आज चाहे जहां हो, लेकिन मैं मानती हूं कि आपने मेरी नियति को आकार देने में अहम भूमिका निभायी है। मैंने अपनी रचनात्मक साझेदारी के हरेक मिनट का लुत्फ़ उठाया था और आज जब मैं 7 Years Of Queen को ट्रेंडिंग होते देख रही हूं, मैं आपको शुक्रिया कहना चाहती हूं। बहुत शुक्रिया।"

    पैसों के लिए की थी फिल्म

    पैसों के लिए की थी फिल्म

    कंगना ने आगे लिखा, "लगभग एक दशक लंबे करियर के बाद मुझे कहा गया कि बॉलीवुड की लीडिंग लेडी होने के लिए मैं बहुत अच्छी एक्ट्रेस हूं। घुंघराले बाल और दबी हुई आवाज ने इसे बदतर बना दिया था। मैंने 'क्वीन' यह सोचकर साइन की थी कि यह फिल्म कभी रिलीज नहीं होगी। मैंने इसे पैसों के लिए साइन किया था, ताकि मैं न्यूयॉर्क के फिल्म स्कूल में जाकर ट्रेनिंग ले सकूं।"

    भारत लौटने की हिम्मत खो चुकी थी

    भारत लौटने की हिम्मत खो चुकी थी

    "न्यूयॉर्क में मैंने सक्रीनराइटिंग की पढ़ाई की। 24 साल की उम्र में कैलिफोर्निया में एक छोटी सी फिल्म डायरेक्ट की, जिसने मुझे हॉलीवुड में कामयाबी दिलाई। मेरा काम देखकर एक बड़ी एजेंसी ने मुझे बतौर डायरेक्टर हायर किया। मैंने एक्टिंग की महत्वाकांक्षा को दफन कर दिया था। भारत लौटने की हिम्मत नहीं थी।"

    क्वीन रिलीज हुई और मेरी जिंदगी बदल गई

    क्वीन रिलीज हुई और मेरी जिंदगी बदल गई

    कंगना आगे लिखती हैं, "मैंने लॉस एंजिलिस के बाहरी इलाके कैलाबसास में छोटा सा घर खरीद लिया था। जब मैं सबकुछ छोड़ चुकी थी, तभी 'क्वीन' रिलीज हुई। मेरी जिंदगी बदल गई और भारतीय सिनेमा में लीडिंग लेडी और वुमेन सेंट्रिक पैरलल फिल्मों का जन्म हुआ।"

    जो मैं डिजर्व करती थी, मुझे मिला

    जो मैं डिजर्व करती थी, मुझे मिला

    कंगना ने लिखा, "क्वीन मेरे लिए सिर्फ एक फिल्म नहीं है। यह उन सब चीजों का विस्फोट था, जो मैं डिजर्व करती थी और जिन्हें 10 साल तक मुझसे दूर रखा गया था। सबकुछ एक साथ मिल गया। यह overwhelming था। मैं हकीकत में यह मानती हूं कि जो हमारा है, उसे कोई दूर नहीं ले जा सकता। आपको अपना हक मिलकर ही रहेगा।"

    जबरदस्त मुनाफेदार फिल्म

    जबरदस्त मुनाफेदार फिल्म

    क्वीन ना सिर्फ दर्शकों को पसंद आई थी। बल्कि यह बॉलीवुड की सबसे मुनाफेदार फिल्मों में भी शामिल है।11 करोड़ रुपए में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 61 करोड़ का कलेक्शन किया था। फिल्म को 454% (50 करोड़ रुपए) का मुनाफा हुआ था।

    अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस: विराट कोहली ने शेयर की अनुष्का और बेटी वामिका की प्यारी सी फोटो- लिखा खास नोटअंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस: विराट कोहली ने शेयर की अनुष्का और बेटी वामिका की प्यारी सी फोटो- लिखा खास नोट

    English summary
    As film Queen clocks 7 years, Kangana Ranaut thanks director Vikas Bahl on social media and revealed thar she had signed it for money.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X