For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऋतिक रोशन ने कृष 3 के 7 साल पूरे होने पर एक खास मैसेज़ किया शेयर- फैंस को कृष 4 का इंतजार

    |

    लोकप्रिय और सफल भारतीय सुपर हीरो 'कृष' के रूप में चर्चित ऋतिक रोशन ने फिल्म की रिलीज के 7 साल पूरी पर एक खास पोस्ट शेयर किया है। अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कृष का एक एनीमेशन साझा किया है और लिखते हैं, "The human must rise. The reason is the experience itself." K.R.R.I.S.H

    सुपर हीरो अवतार में ऋतिक रोशन ने अपने आकर्षण के साथ लाखों दिल जीत लिए जिसमें बुराई के खिलाफ लड़ कर, वह विजयी होकर सामने आए है। राकेश रोशन के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी।

    ऋतिक के किरदार से जुड़ी हर चीज ट्रेंड बन गई - चाहे वह उनका हेयरस्टाइल हो, केप हो और यहां तक कि उनका ब्लैक मास्क भी ट्रेंड में शामिल हो गया था। कृष फ्रैंचाइज़ की सफलता के साथ, निर्माता चौथी किस्त की योजना बना रहे हैं और प्रशंसक अपने सुपर हीरो की वापसी को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

    कृष और जादू की पहली मुलाकात

    कृष और जादू की पहली मुलाकात

    रिपोर्ट की मानें तो फिल्म के राइटर्स की टीम ने स्क्रिप्ट पर जोरशोर से काम कर रही है और माना जा रहा है कि 16 सालों के बाद अब कृष 4 में जादू की वापसी कराई जाएगी।

    कृष 3 में रोहित मेहरा के निधन के बाद निर्देशक का मानना है कि यही सही समय होगा जब कृष और जादू की मुलाकात होगी, जिसने उसे सारी खास शक्तियां दी हैं।

    लॉकडाउन में काम है शुरु

    लॉकडाउन में काम है शुरु

    एक इंटरटेनमेंट वेबसाइट से बात करते हुए राकेश रोशन ने खुलासा किया है कि कृष 4 के स्क्रिप्ट पर काम जारी है और कोरोना लॉकडाउन से उबरते ही इस फिल्म पर काम शुरु कर दिया जाएगा। अभी कास्टिंग भी फाइनल नहीं की गई है।

    कृष 4 रिलीज

    कृष 4 रिलीज

    कृष 4 क्रिसमस 2020 पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन फिलहाल इस पर काम भी शुरु नहीं हुआ है। अभी तक फिल्म के बाकी कास्ट का नाम सामने नहीं आया है। लिहाजा फिल्म एक बार फिर पोस्टपोन हो चुकी है।

    दो पार्ट में बनेगी फिल्म

    दो पार्ट में बनेगी फिल्म

    राकेश रोशन बाहुबली की तरह ही कृष को दो भागो में बानने की प्लानिंग कर रहे हैं। यानि की कृष 4 और कृष 5.. दोनों फिल्में एक साथ बनेगी।

    कौन होगी हीरोइन

    कौन होगी हीरोइन

    अभी तक फिल्म की हीरोइन को लेकर कोई चर्चा नहीं है। हालांकि काफी पहले अफवाहें उड़ी थीं कि राकेश रोशन ने फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण को अप्रोच किया है। लेकिन दीपिका ने तुरंत फिल्म के लिए कोई हामी नहीं भरी थी।

    'मैं नारी की बहुत इज्ज़त करता हूं, इसीलिए लक्ष्मी बम नाम का विरोध किया''मैं नारी की बहुत इज्ज़त करता हूं, इसीलिए लक्ष्मी बम नाम का विरोध किया'

    English summary
    As Krrish 3 clocks 7 years, Hrithik Roshan took to his social media account and shared an animation of Krrish.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X