For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पतियों ने ही तो बनाया प्रिंयका को कातिल हसीना : नील

    |
    saat-khoon-maaf
    विशाल भारद्वाज की बहुप्रतिक्षित फिल्म सात खून माफ बस प्रदर्शन की चौखट पर खड़ी है, इस फिल्म का मेन किरदार उस महिला पर है जो जीवन में सात बार प्यार करती है और अपने सात पतियों का बाद में खून कर देती है। इस रोल को जीवंत किया है प्रियंका चोपड़ा ने। जिन्होंने फिल्म में 16 साल से लेकर 60 साल की महिला का किरदार निभाया है।

    <strong>पढ़े : सात खून माफ में रस्किन बांड</strong>पढ़े : सात खून माफ में रस्किन बांड

    चारों ओर इस फिल्म और प्रियंका की चर्चा है। लेकिन जरा सोचिए अगर प्रियंका को फिल्म में कातिल हसीना बनाया गया है, तो फिल्म में सात वो लोग हैं जिनका वो कत्ल करती है, इसलिए फिल्म के लिए जितनी प्रियंका महत्वपूर्ण है उतना ही फिल्म के सात हीरो भी। ये कहना है फिल्म में प्रियंका के पति के रूप में नजर आये नील नीतिन मुकेश का।

    यह फिल्म 18 फरवरी को प्रदर्शित होगी। फिल्म में भूमिका निभाने वाले नील ने कहा यदि लड़की महत्वपूर्ण है तो उसके पति भी महत्वपूर्ण हैं। किसी एक पति के बिना फिल्म की कहानी अधूरी है। कई कलाकारों द्वारा अभिनीत यह फिल्म काफी अच्छी बनी है।

    English summary
    Tagged as the 'Adamkhor Major' in his forthcoming film '7 Khoon Maaf', along with Priyanka Chopra, Neil Nitin Mukesh shares his acquaintance of working with one of the ingenious directors of the industry, Vishal Bhardwaj.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X